यहां फ्लाइट से कॉलगर्ल को बुलाते थे देहव्यापार के सरगना, फिर ग्राहक ले जाते थे…

बिहार में हुए एक और देहव्यापार के धंधे का खुलासे ने तो लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। क्योंकि इस बार देहव्यापार को चलाने वाले सरगना कॉलगर्ल को मौके पर बुलाने के लिए विमानों का सहारा लिया करते थे। इन लड़कियों को जिनके पास भेजा जाता था है उनमें कई सफेदपोश भी शामिल हैं। ये लड़कियां विमान से उतरने के बाद सीधे उनके फ्लाइट पर पहुंचती थी। खुलासे में तो यह भी कहा गया है कि कुछ ‘बड़े लोग’ कॉल गर्ल के साथ ‘हिल स्टेशन’ टूर पर भी जाते थे। इसके लिए सरगना उनसे मोटी रकम वसूलता था।

गांधी मैदान थाने में ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले दिलीप यादव उर्फ राजेश, सुधीर पासवान और राजस्थान के रहने वाले सांवर मल भैरवा से पूछताछ की तो ये बातें सामने आयीं। दिलीप ने बताया कि कॉल गर्ल कोलकाता से बुलाई जाती थीं। उन्हें पटना में एक हफ्ते ही रखा जाता था। फ्लैट लेकर कॉल गर्ल को रखा जाता था। वहां से उन्हें ग्राहकों के पास भेजा जाता था। आम तौर से ढाई से तीन हजार रुपए ग्राहकों से लिए जाते थे, लेकिन फ्लैट और टूर पर जाने के लिए ग्राहकों से 50 हजार रुपए तक वसूला जाता था।

कुंभ खत्म होते ही कहां गायब हो जाते हैं नागा साधु, जानें बेहद अद्भुत रहस्य

पहले एलबम दिखाता फिर भेजी जाती थी कॉल गर्ल : सेक्स रैकेट सरगना अमित ग्राहकों को एलबम दिखाता था। व्हाट्सएप पर कॉल गर्ल की तस्वीर भेजी जाती थी। ग्राहकों से ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद कॉल गर्ल को उनके कहे स्थान पर भेज दिया जाता था। सरगना खुद भी ग्राहकों को जगह देता था। पटना के कई होटलों से उसके संपर्क थे। गांधी मैदान थानेदार दीपक कुमार ने बताया कि अमित फरार है।

Back to top button