राहुल के बुरे दिन जाने वाले है: सिद्धू

राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की बड़ी बढ़त पर पार्टी नेताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि हम तो उन्हीं के नाम पर जीते हैं.

सिद्धू ने कहा कि राहुल भाई पहले से ही सबको साथ लेकर चलते हैं. वह इंसानियत की मूरत हैं. जो हाथ भारत की तकदीर को अपने हाथों में लेने वाले हैं, वो बड़े मजबूत हैं. सिद्धू ने इन तीनों राज्यों में कांग्रेस के लिए प्रचार किया था.

सिद्धू का कहना है कि चुनावों से साफ हो गया है कि अब जनता बीजेपी के खोखले वादों से परेशान हो चुकी है और राहुल गांधी बड़े नेता बन कर उभरे हैं. 2019 के चुनावों में हम उनको लाल किले पर देखते हैं. उनका कहना है कि अब बुरे दिन जा रहे हैं और अच्छे दिन आएंगे. आसमान जितना ऊंचा हो गया हमारा भाई राहुल. हम तो सिपाही हैं. हम तो उन्हीं के नाम पर जीते हैं. वह हमारी जड़ हैं.

एक साल के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने पहले बर्थडे पर मिलेगा ये बड़ा गिफ्ट

2019 में राहुल गांधी के बारे में सिद्धू का कहना कि नए जमाने का सूर्य है राहुल गांधी. कांग्रेस जांची परखी खरी-खरी पार्टी है. जब सत्ता में थी तो भाई पीछे रहते थे, जब जूझने का वक्त आया तो वह सामने आए हैं. एक पत्थर चोट खाकर पत्थर कंकर- कंकर हो गया और एक पत्थर चोट से शंकर- शंकर हो गया. लोग कहते थे कांग्रेस मुक्त करेंगे, लेकिन राहुल गांधी ने संकटों से पार्टी को उभारा. यही लीडरशिप की क्वालिटी है. कमजोरी को ताकत में बदल दिया. जो बाधा थी उसको सफलता की सीढ़ी बनाया. उसको जीत में तब्दील कर दिया.

Back to top button