ये 6 सेक्स पोजिशन्स हैं सबसे खतरनाक, इसमें जा सकती है…

सेक्शुअल ऐक्टिविटी इंजॉय करने के लिए कपल नए-नए तरीके अपनाता है, लेकिन कई पोजिशन्स उन्हें अस्पताल पहुंचा सकती हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

मिशिनरी को सबसे सेफ और बेसिक सेक्शुअल स्टेप माना जाता है, लेकिन अगर फीमेल पार्टनर की बैक को प्रॉपर सपॉर्ट न मिले तो उनकी रीढ़ की हड्डी या नर्व में परेशानी हो सकती है।

1.इस स्टाइल में पुरुषों के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर का खतरा रहता है। साथ ही में इस दौरान वजाइना के भी ज्यादा डैमेज होने का खतरा बना रहता है जिससे ब्लीडिंग होने के साथ ही अन्य परेशानियां जन्म ले सकती हैं।

2.इस पोजिशन में पीनस के फ्रैक्चर का खतरा सबसे ज्यादा होता है। अगर ऐसा हो तो अस्पताल जाने के अलावा कोई चारा नहीं रह जाएगा।

यह भी पढ़ें: सऊदी से डेढ़ साल बाद पति लौटा घर तो पत्नी की गोद में था 1 माह का बच्चा, पूछा कारण तो पिता हुआ गिरफ्तार

3.इंटरकोर्स में जल्दबाजी मुश्किल में डाल सकती है। जगह अगर सही न हो तो आसपास की चीजें पुरुष ही नहीं बल्कि महिला पार्टनर के लिए भी दिक्कत पैदा कर सकती है। उदाहरण के लिए किचन के स्लैब पर संबंध बनाने के दौरान उसका कॉर्नर अगर लग जाए तो हड्डी में चोट लगने के साथ ही स्किन में कट लग सकता है।

4.इसे स्टैंडिंग मिशिनरी भी बोलते हैं। इस पोजिशन में भी वुमन ऑन टॉप जैसे ही पीनस के फ्रैक्चर का खतरा रहता है। इतना ही नहीं यह घुटनों और हाथों पर भी जोर बढ़ाता है जिससे मसल्स और बोन्स में दिक्कत पैदा हो सकती है।

5.यह पोजिशन इंफेक्शन की देन हो सकती है। जरा सी हाइजीन में चूक आपको लंबे मेडिसिन कोर्स को पूरा करने पर मजबूर कर सकती है। हालत यह भी हो सकती है कि काफी टाइम तक यौन क्रिया में ही शामिल न हो सकें।

6.शॉवर में सेक्स को ट्राई न ही करें तो बेहतर है। क्यों? क्योंकि पानी वजाइना की वेटनेस को वॉश कर देगा, जिससे पेनिट्रेशन के दौरान वजाइना वॉल्स पर ज्यादा फ्रिक्शन होगा। यह स्थिति जख्म दे सकती है जो महिला के लिए दर्दभरा अनुभव होगा।

Back to top button