‘ये है #मंडी’ एलजीबीटीक्यूआई कम्युनिटी पर आधारित वास्तविक सीरीज है

प्राइमफ्लिक्स ऐप पर प्रसारित होने वाला वेब शो ‘ये है मंडी’ का प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई में आयोजित किया गया था।

यह वेब सीरीज एक लड़की के संघर्ष की यात्रा के ऊपर आधारित है, जो सेक्सुअल ओरियंटेशन को लेकर उसके अंदर चल रहे कांफ्लिक्ट के बारे में पता लगाना चाहती है, और वह अभी भी अपने लाइफ को लेकर कंफ्यूजन में है। इस लड़की का रोल पल्लवी मुखर्जी ने प्ले किया है,

एक और  इंपॉर्टेंट रोल डेब्यूटेंट इवांका दास ने प्ले किया है। इवांका वोग के कवर पर आने वाली पहली इंडियन ट्रांसजेंडर है। इसके अलावा शो में त्रिशन सिंह मैनी भी है, जिन्हें हम पहले भी कई फिल्मों और वेब शोज में देख चुके हैं।

अक्षय मिश्रा  एक्टर होने के साथ ही एक प्रोड्यूसर भी है, अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए अक्षय ने कहा, कि वह अपने थिएटर के दिनों से ही इवांका को जानते है और जैसे ही उन्होंने करीना (प्लेड बाई इवांका) का रोल सुना, उन्हें लगा कि इवांका इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट रहेंगी। और बड़ी बात तो यह है कि इवांका को यह कैरेक्टर उतना ही पसंद आया और उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए इस वेब सीरीज के लिए हां कर दी।

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए इवांका दास ने कहा, “केशव सूरी फाउंडेशन के जरिए मैं अपनी काबिलियत को पहचान पाई। केशव सूरी फाउंडेशन ने एलजीबीटीक्यूआई कम्युनिटी के लोगों के लिए बहुत कुछ किया है। इसलिए मैं इस फाउंडेशन का धन्यवाद करना चाहूंगी, क्योंकि इसकी वजह से मैं अपने सपनों को सच कर पाई। और मुझे यह ऑफर देने के लिए खासतौर पर अक्षय का भी धन्यवाद करना चाहूंगी।”

राकेश भोंसले जी ने कहा कि, “बोल्डनेस के अलावा भी इस वेब सीरीज में बहुत कुछ है। ये वेब सीरीज अबतक किसी भी इंडियन प्लेटफार्म का ऐसा पहला शो है जहां एलजीबीटीक्यूआई की कहानी को बहुत ही पॉजिटिविटी और हैप्पी जोन में दिखाया गया है। इसमें “रेगुलर” जेंडर या ‘उनके ‘ बारे में कुछ अलग नहीं दिखाया गया है। सब एक ही जैसे हैं।”

माइटी ग्रेस मीडिया के प्रोपराइटर मोहिनी शबडे ने कहा कि इस शो में पल्लवी मुखर्जी का कैरेक्टर वुमेन इंपावर्मेंट पर बात करता है।

ये है # मंडी’ को आशू धालीवाल, अक्षय मिश्रा और मोहिनी शबडे ने माइटी ग्रेस मीडिया के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। और अभय निहलानी ने इसे डायरेक्ट किया है। हाल ही में वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। शो 25 दिसंबर से प्राइम फ़्लिक्स ऐप पर रिलीज होगा।

Back to top button