ये हैं दुनिया का सबसे अनोखा जानवर, तस्वीरे देख हिल जाएगा आपका दिमाग

बकरी के बच्चे यानी मेमने काफी क्यूट लगते हैं. वैसे भी बच्चे तो क्यूट ही लगते हैं चाहे वो किसी के भी क्यों ना हो. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं बकरी के बच्चे की. जिसे आपने भी कई बार देखा होगा और छोटे-छोटे बच्चे काफी क्यूट भी लगते हैं. पर आज हम एक ऐसे मेमने के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप अपनी आँखें डर के मारे बंद कर लेंगे. जी हाँ, आप भी सोच रहे होंगे की मेमना तो क्यूट होता है. लेकिन आपको बता दे ये मेमना क्यूट नहीं बल्कि बहुत ही डरावना है. जिसे देखकर गांव के लोग अपने-अपने घर में दुबक कर बैठ जाते हैं. आइये आगे बता देते हैं इस बारे में.

दरअसल, इस मेमने का डर लोगों में इतना फ़ैल चूका है कि शाम होते ही ये सब अपने-अपने घर में जा कर बैठ जाते हैं. हुआ ये कि, जब से एक बकरी ने मध्य अर्जेंटीना के सैन लुइस में इस बच्चे को जन्म दिया, तभी से बस इस डर की शुरुआत हो गयी थी. इतना ही नहीं उसे देखकर सभी इतना डर गए कि पुलिस तक को बुलाने की नौबत आ गई. आप देख सकते हैं इस मेमने की आँख कितनी डरावनी है जिसे कोई भी देखे तो डर के अपनी आंखें बंद कर ले. इसका चेहरा और आंखें ही अजीब हैं बाकि पूरा शरीर इसका एक मेमने की तरह ही नॉर्मल है.

जानें क्यों चुइंगम खाने से होता है कैंसर, जरुर पढ़ ले जीवन से जुड़ी ये खास खबर…

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो और फोटोज भी काफी वायरल हो रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं और हर कोई यही सोच रहा है कि मेमना है या फिर कोई भूत. इसे देखकर तो कोई भी डर ही जायेगा, इसलिए इस गाँव के लोग भी डर के अपने-अपने घर में छुप जाते हैं ताकि उस मेमने से कोई आमना-सामना ना हो. 

Back to top button