मूवी मसाला- ‘बाहुबली’ का खुला राज, एक नए किरदार की हुई एंट्री

एक्टर प्रभास स्टारर डायरेक्टर एस एस राजामौली की मेगाबजट फिल्म ‘बाहुबली 2’ की रिलीज डेट पास आ रही है और रिलीज से पहले ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फिल्म से जुड़ी अब एक ताजा खबर ये है कि इस फिल्म में प्रभास एक, दो नहीं बल्क‍ि ट्रिपल रोल में नजर आएंगे.

अभी अभी: विनोद खन्ना के बाद अब बिग बी की तबीयत बिगड़ी, बॉलीवुड में मचा हडकंप

प्रभास

अभी-अभी: आई सबसे बुरी ख़बर इस दिन से बंद हो जायेगा, ‘द कपिल शर्मा शो’

बता दें कि प्रभास के दो किरदारों को तो हम जानते हैं जिसमें वह अपने पिता के रोल यानि कि अमरेंद्र बाहुबली और दूसरा उनके बेटे के रूप में महेंद्र बाहुबली यानि कि शिवुडू की भूमिका में. अब खबर है कि प्रभास एक रोल में नजर आएंगे जिसमें वह महेंद्र बाहुबली के दादा के रोल में दिखेंगे जिसका नाम होगा धमेंद्र बाहुबली. प्रभास के ट्रिपल रोल की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब देखना ये है कि इस बात में कितनी सच्चाई है.

28 अप्रैल, 2017 को रिलीज हो रही इस फिल्म में प्रभास के अलरवा मुख्य भूमिका में राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट एस. एस. राजमौली ने किया है. ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर चार भाषाओं तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज किया गया है.

फिल्म का ट्रेलर शानदार है. लेकिन ट्रेलर देख दर्शकों को अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं मिला है कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ ? ट्रेलर में बेहतरीन लोकेशन्स, वार सीन्स और शानदार विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गए हैं. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 24 सेकेंड लंबा है. ट्रेलर की शुरुआत में अमरेद्र बाहुबली माहिष्मती राज्य की रक्षा की शपथ लेते नजर आते हैं और कहते हैं इसके लिए वो जान भी दे देंगे. फ्लैशबैक में अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना यानी प्रभास और अनुष्का की लव स्टोरी दिखाई देती है. ट्रेलर में बाहुबली कटप्पा से कहता भी है कि अगर वह उनके साथ हैं तो कोई नहीं मार सकता.

Back to top button