अभी-अभी: आई सबसे बुरी ख़बर इस दिन से बंद हो जायेगा, ‘द कपिल शर्मा शो’

कपिल का शो सुनील ग्रोवर से लड़ाई होने के बाद जहां टीआरपी की रेस में पिछड़ता जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ इस शो के लगभग सभी पुराने चेहरे इसे अलविदा कह चुके हैं. अब खबरें ये आ रही हैं कि शो से नवजोत सिंह सिद्धू भी नदारद नजर आ रहे हैं.

इरफान खान ने ‘हिंदी मीडियम’ पर लगाया ये बड़ा आरोप…

कपिल का शो

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धू शो की शूटिंग एंजॉय नहीं कर रहे हैं और वह शो के अभी के हालात से खुश नहीं हैं. यही वजह है कि सोनाक्षी सिन्हा वाले एपिसोड में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आए. पहले जहां सिद्धू शो में सुनील की वापसी की बात कर रहे थे वहीं अब वो खुद इस शो से किनारा करते नजर आ रहे हैं.

अभी अभी: विनोद खन्ना के बाद अब बिग बी की तबीयत बिगड़ी, बॉलीवुड में मचा हडकंप

बता दें कि सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर का ‘द कपिल शर्मा शो’ से बैकआउट करने के बाद शो की टीआरपी बहुत घट गई है और खबरें आ रही है कि सोनी एंटरटेमेंट चैनल ‘द कपिल शर्मा शो’ को बंद करने जा रहा है.

कपिल के शो की जगह एक नया शो शुरू होगा, जिसमें सुनील ग्रोवर मेन लीड होंगे. एक सूत्र के हवाले से बताया जा रहा है कि चैनल वाले सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की हाथापाई से बहुत निराश हैं. उन्होंने जितना सोचा था, उससे ज्यादा शो की रेटिंग्स गिर गईं. ऐसे चलता रहा तो वो कपिल को तो बिल्कुल भी साइन नहीं करेंगे. हो सकता है पूरा शो ही बंद कर दिया जाए.

Back to top button