मां से मिलने के लिए पीएम मोदी तोड़ देते है प्रोटोकॉल

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां अपनी मां हीराबा से मिलने के लिए एक बार फिर तय सुरक्षा प्रोटोकॉल को तोड़ दिया और अपने बड़े काफिले और भारी तामझाम को छोड मात्र दो गाडिय़ों के साथ अपने छोटे भाई के घर रह रही अपनी 90 वर्षीय माता के पास पहुंच कर उनका आर्शीवाद लिया।मां से मिले पीएम मोदी तोड़ा प्रोटोकॉल

मां से मिले पीएम मोदी तोड़ा प्रोटोकॉल

खुशखबरी: हो गया सबसे बड़ा ऐलान, सभी के खातों में 10-10 लाख भेजेगी मोदी सरकार

इससे पहले गत 17 सितंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर भी मोदी ने यहां इसी तर्ज पर बिना किसी विशेष सुरक्षा तामझाम के अपनी माता से मुलाकात की थी। गत 15 अगस्त से लेकर अब तक पांचवी बार अपने गृहराज्य गुजरात के दौरे पर आए मोदी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे से सीधे बनासकांठा जिले के डीसा का रूख किया था जहां उन्होंने अमूल चीज और व्हे संयंत्र का उद्घाटन कर एक सभा को संबोधित किया था और हेलीकाप्टर से यहां विधानसभा सचिवालय परिसर में पहुंचे थे।

जयललिता के मौत की शशिकला ने रची थी साजिश, नर्स ने किया खुलासा

उनका तय कार्यक्रम वहां से सीधे पास ही में कोबा स्थित भाजपा प्रदेश मुख्यालय श्रीकमलम जाकर वहां एक बैठक में शिरकत करने का था पर वह अचानक वहां से केवल दो गाडियों के साथ रायसण चले गए जहां उनकी मां उनके छोटे भाई पंकज मोदी के साथ उनके आवास में रहती हैं। पकंज मोदी राज्य के सूचना विभाग में अधिकारी हैं।

मोदी ने कुछ समय अपनी मां के साथ बिताया और फिर वह वहां से भाजपा मुयालय रवाना हो गये जहां वह पार्टी के पदाधिकारियों, सांसदों और अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में भाग लिया जिसमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और प्रदेश अध्यक्ष जीतु वाघाणी भी उपस्थित थे।

Back to top button