ऐसा क्या किया मंत्री स्वाति सिंह ने? जिसके लिए CM योगी ने माँगी सफाई

प्रदेश में जबसे योगी की सरकार बनी है तब से बहुत ज्यादा सतर्क हैं। वह छोटी से छोटी चीज पर नजर रखते हैं कि एक गलती की वजह से उनके सरकार की विपक्ष खिंचाई ना कर दे। इसलिए वह खुद और अपने मंत्रियों को भी सतर्क रहने का आदेश पहले ही दे चुके हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालते ही प्रदेश में कई बड़े बदलाव किये।

ये भी पढ़े:  यहां किराए पर मिलते है मनपसंद Boyfriend, बस कीजिए ऐसा..
ऐसा क्या किया मंत्री स्वाति सिंह ने? जिसके लिए CM योगी ने माँगी सफाईये भी पढ़े: छोटे लिंग वालो के लिए चमत्कारी है यह सेक्स पोजीशन

उनके बदलाव करने की वजह कुछ और नहीं बल्कि प्रदेश का विकास करना ही था। शुरुआत में उन्होंने आते ही कई पुलिस अधिकारियों कको बर्खास्त कर दिया। इसपर एक पुलिस अधिकारी ने उनके ऊपर आरोप भी लगाया था वो जाति के आधार पर बर्खास्त कर रहे हैं। जिन लोगों का सरनेम यादव है, केवल उन्हें ही बर्खास्त किया जा रहा है। बाद में उस पुलिस अधिकारी को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने माफ़ी भी माँगी। योगी ने उत्तर प्रदेश की महिलाओं को मनचलों से बचाने के लिए एंटी रोमियो दल की स्थापना की जो कि प्रदेश की महिलाओं की रक्षा करती है। इतना सब कुछ होने के बाद भी कुछ मंत्री उनकी बात को शायद ध्यान से नहीं समझ सके हैं। ऐसे में योगी सरकार में महिला कल्याण राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने बड़ी गलती कर दी।

स्वाति सिंह की हरकत नहीं पसंद आयी योगी को:

जी हाँ पिछले दिनों लखनऊ के एक बियर का उद्घाटन करते हुए स्वाति सिंह को देखा गया। जहाँ योगी सरकार इन चीजों का घोर विरोध करती है, वहीँ उनके सरकार की एक मंत्री बियर बार का उद्घाटन करती हैं। यह बात योगी आदित्यनाथ को पसंद नहीं आयी और उन्होंने इस मामले में स्वाति सिंह से सफाई माँग ली।

यूपी की महिलाएँ कर रही हैं शराब बंदी के लिए प्रदर्शन:

जानकारी के लिए आपको बता दें अभी हाल ही में स्वाति सिंह ने लखनऊ के गोमती नगर स्थित इलाके में एक बियर बार का उद्घाटन किया। उद्घाटन से जुडी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। प्रदेश में महिलाओं ने शराब बंदी के लिए जमकर प्रदर्शन किया था। इसे देखते हुए ऐसा लग रहा था कि योगी सरकार जल्द ही शराब बंदी के बारे में विचार कर सकती है, लेकिन उनकी ही सरकार की एक मंत्री की हरकत ने उन्हें काफी निराश किया है।

Back to top button