यहां किराए पर मिलते है मनपसंद Boyfriend, बस कीजिए ऐसा..

वह हर एक काम करेगा जो आप अपने बॉयफ्रेंड से करवाना चाहती हैं। अगर आप इस बॉयफ्रेंड को किराए पर लेती है तो यह आपकी हर वह इच्छा पूरी करेगा। जो आप चाहते हैं। जैसे कि आपको घुमाएगा, फिरायेगा, आपकी खूब तारीफ करेगा, आप के सभी नखरे उठाएगा, आपसे अपना प्यार जताएगा। 

ये भी पढ़े:  छोटे लिंग वालो के लिए चमत्कारी है यह सेक्स पोजीशन

यहां किराए पर मिलते है मनपसंद Boyfriend, बस कीजिए ऐसा.. ये भी पढ़े:  ये एक्ट्रेस आखिर किस काम के लिए 15 करोड़ रूपये ले रहीं हैं

वह हर एक काम करेगा जो एक बॉयफ्रेंड को करना चाहिए या फिर जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड में यह क्वालिटी चाहती है उसके लिए इससे अच्छा बॉयफ्रेंड हो ही नहीं सकता है। हालांकि भारत में अभी यह सुविधा मौजूद नहीं है।
एक वेबसाइट ने बताया है कि यह सर्विस जापान में दी जा रही है। यहां हैंडसम युवकों को किराए पर नौकरी के लिए रखा जाता है। इन नौजवानों को यह ट्रेनिंग दी जाती है कि उन्हें लड़कियों के साथ कैसा व्यवहार करना है, कैसे उनका दिल जीतना है, कैसे उनकी हर बात माननी है।यहां किराए पर मिलते है मनपसंद Boyfriend, बस कीजिए ऐसा..
इन सब के बारे में बताया जाता है और इसके लिए युवकों को अच्छी खासी तनख्वाह दी जाती है। अगर कोई लड़की किसी नौजवान से बहुत खुश हो जाती है तो वह अपने क्लाइंट को महंगा तोहफा भी दे सकती है। इस तरह वहां युवकों को रोजगार मिल रहा है।

 

 

 

Back to top button