भोजपुरी हेरोइन मोनालिसा के कारनामे देख उड़ जायेंगे आप के होश, बच्चे दूर रहें….

जी हाँ!! भोजपुरी के सबसे सेक्सी हेरोइन मोनालिसा के कारनामे देख उड़ जायेंगे आप के होश, बच्चे दूर रहें…. मोनालिसा की एक सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में मोनालिसा हॉट पैंट में कहर ढाती नजर आ रही हैं, मोनालिसा इन दिनों नजर शो में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं.

भोजपुरी हेरोइन मोनालिसा के कारनामे देख उड़ जायेंगे आप के होश, बच्चे दूर रहें....

अंजना सिंह और रवि किशन के इस हॉट वीडियो ने मचाया कहर, जरूर देखें

भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस मोनालिसा अपने हॉटनेस से लाखों दिलों की धड़कने बन गई हैें. मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर से घर घर में पहचान बना रही हैं. खैर फिलहाल को मोनालिसा की एक सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस फोटो में मोनालिसा सेक्सी टॉप के साथ हॉट पैंट में नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही इस फोटो को शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मोनालिसा टीवी शो नजर में डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. दर्शकों को शो के साथ साथ मोनालिसा का अभिनय भी खूब पसंद आ रहा है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने बिकिनी में भी अपनी कई फोटो शेयर की है और उनकी इन फोटो ने उनके चाहने वालों को दीवाना बना दिया.

Back to top button