भारत में इस जगह लगती है मर्दों के जिस्म की बोली, लडकियाँ लुटा देती हैं इनपर अपना सबकुछ

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभी तक सब जानते थे औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है मगर ये बाते आपको हैरानी में डाल देंगी यहाँ औरते नहीं मर्द अपना शरीर बेचते है. बताते चले अभी तक आपने कई ऐसे रेड लाइट एरिया के बारे में सुना होगा जहां पर औरतों के शरीर का देह व्‍यापार होता है। उनकी खरीददारी करने के लिए मर्द बोली लगाते है। आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है। जहां पर औरतों को ही बोली लगाने का अधिकार है। यहां पर मर्दों की मंडी सजती है।भारत के इस जगह पर रात में ही मर्दो का बाजार लगता है।

बताते चले यहां पर लड़कियां लड़कों की बोली लगाती हैं. बता दें, युवा खुलेआम अपने जिस्‍म का सौदा करने लगे हैं. राजधानी की सड़कें जब सुनसान होती हैं तब यहां इनका बाजार सजता है. यानी ये काम तब शुरू होता है जब शहर नींद के आगोश में होता है. युवा जिस्‍म की खरीददार उन घरानों या इलाकों की महिलाएं हैं जिन्‍हें आम बोलचाल में संभ्रांत कहा जाता है और इनके इलाकों को पॉश.

जिगोलों यानी युवक जिनकी बोली लगती है, को बुक करने का काम हाईफाई क्‍लब, पब और कॉफी हाउस में भी होता है. कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग 1800 से 3000 हजार रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपये तक में होती है. इसके अलावा युवाओं के गठीले और सिक्स पैक ऐब्स के हिसाब से 15 हजार रूपए तक कीमत दी जाती है. महिलाएं उन्हें ही चुनती हैं जिनके पास अच्छा खासा शरीर होता है.

सास को खेत में मिल गया दारू, घर आकर दामाद के साथ मनाई जश्न, उसके बाद जो हुआ…

रिपोर्ट्स के अनुसार युवा जिस्म का यह बाजार रात 10 बजे से सुबह 4 बजे के बीच सजता है. युवा पॉश इलाकों और साऊथ एक्सटेंसन, आईएनए, अंसल प्लाजा, कनॉट प्लेस, जनकपुरी डिस्ट्रिक सेंटर जैसे प्रमुख बाजारों की मुख्य सड़कों पर खड़े हो जाते हैं. यहां गाड़ी रुकती है, जिगोलो बैठता है और सौदा तय होते ही गाड़ी चल देती है.

Back to top button