भाजपा को लगेगा सबसे बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होंगे पीएम मोदी !

पीएम मोदी का मजाक उड़ाने में कांग्रेस कभी मौका नहीं चूकती है। फिर चाहे वह नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के पहले हो या बाद में। इन्हीं बयानों के चलते कांग्रेस को लोकसभा चुनाव मे बड़ी कीमत चुकानी पड़ी थी। आम चुनाव 2014 से पहले पार्टी के बड़े नेता मणिशंकर अय्यर ने कांग्रेस अधिवेशन में नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया। अब देश के पांच राज्यों के चुनाव से पहले पार्टी की तरफ से ऐसा ही बयान आया है, जो कांग्रेस के लिए आत्महत्या करने जैसा साबित हो सकता है।

आंध्रप्रदेश में भुवनेश्वर हीराखंड एक्सप्रेस पटरी से उतरी… 27 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायलयह किसी से छुपा नहीं है कि नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी में जान डाल दी है। अगर कहें कि उन्हीं की बदौलत बीजेपी देश की सत्ता में पूर्ण बहुमत से आई तो गलत नहीं होगा। जनता ने मोदी को सर आंखों पर बैठाकर पीएम की कुर्सी पहुंचाया। 2014 की शुरुआत में हुए कांग्रेस अधिवेशन में मणिशंकर अय्यर ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाया था।

अय्यर ने कहा था कि, ‘मैं वादा करता हूं 21वीं सदी में नरेंद्र मोदी देश के कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। लेकिन यदि उन्हें दिल्ली में चाय बेचना है तो यहां जगह उपलब्ध करा दी जाएगी।’ चंडीगढ़ कांग्रेस ने अय्यर के बयान से एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा है कि कांग्रेस के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी काम करना चाहें तो उन्हें भी कांग्रेस प्रभारी बनाया जा सकता है।

चंडीगढ़ पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी ने कहा, कोई भी व्यक्ति जो पार्टी के लिए काम करना चाहता है, उसे इस तरह नियुक्त पत्र दिया जा रहा है। पार्टी के हित में काम करने के लिए लोग जितने भी आगे जाएं, उनका स्वागत है। यह बात आशा कुमारी ने भास्कर से बातचीत के दौरान कहीं।

livetoday.online से साभार…

Back to top button