बड़ी खबर: अभी-अभी दिल्ली एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा, आमने सामने आये दो विमान

गोवा एयरपोर्ट पर आज बड़ा हादसा होते होते टल गया। विमान का पहिया फिसलने के बाद 15 यात्रियों को चोट आई है। वहीं अब दिल्ली एयरपोर्ट से भी बड़ी खबर आ रही है।दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर दो विमान आपस में टकराने से बच गए। ये हादसा रनवे पर हुआ। वो तो शुक्र है पायलटों का उनकी सूझबूझ से बड़ी घटना होने से बच गई। वहीं DGCA ने घटना की जानकारी ली है। अधिकारियों ने कहा है कि मामले की जांच कराई जाएगी।

बिग ब्रेकिंग: प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला लिया वापस, पहले की तरह चलेंगे नोटअभी अभी: इन 15 हज़ार लोगों के खातों में आये 1-1 हज़ार रूपए

वहीं गोवा एयरपोर्ट पर एक विमान उड़ान भरने ही वाला था कि अचानक विमान का पहला पहिया रनवे पर ही फिसल गया। हादसे के बाद विमान के अगले हिस्से से अचानक धुंआ निकलने लगा, लेकिन गनीमत रही पायलट की सझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।बताया जा रहा है कि विमान का पायलट कोहरे का अंदाजा नहीं लगा पाया जिसकी वजह से विमान रनवे से आगे चला गया और एक दीवार से टकरा गया। विमान  को  रोकने के लिए पायलट को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा जिसकी वजह से प्लेन का पहला टायर फट गया। प्लेन  में 7 क्रू मेंबर समेत कुल 161 लोग सवार थे। जिनमें से करीब 20 से 25 यात्रियों के घायल होने की खबर है।

लाइवइंडिया.लाइव से साभार… 

Back to top button