बोल्‍ड अवतार में नजर आई ‘छोटी बहू’, बॉयफ्रेंड ने खींची दिलकश फोटो

टीवी पर एक सहमी सी बहू बनने से लेकर एक सीरियल में किन्‍नर के किरदार तक, एक्‍ट्रेस रुबीना दिलेक कई किरदारों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन इन दिनों रुबीना अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि अपने फोटोशूट के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. रुबीना ने अपना एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया हैबोल्‍ड अवतार में नजर आई 'छोटी बहू', बॉयफ्रेंड ने खींची दिलकश फोटो

जिसमें वह काफी ग्‍लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं. रुबीना के यह फोटो उनके बॉयफ्रेंड और एक्‍टर अभिनव शुक्‍ला ने ही खीचें हैं. ऐसे में अपने वेकेशन पर रुबीना इंजॉय करने के साथ ही अपने बॉयफ्रेंड के लिए मॉडल भी बनी हुई हैं.यह फोटो शूट रुबीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्‍ट कर रखा है, जहां वह काफी एक्टिव हैं.

रुबीना को हाल ही में कलर्स चैनल के शो ‘शक्ति- अस्तित्‍व की’ में देखा जा रहा था. रुबीना सीरियल ‘शक्ति’ में सौम्‍या का किरदार निभा चुकी हैं जो एक किन्‍नर है.

रुबीना के इस फोटो शूट की बात करें तो यह उनके बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्‍ला द्वारा ही किया गया है, जो खुद एक एक्‍टर और फोटोग्राफर हैं.रुबीना के इस किरदार की काफी तारीफ भी की जा रही है और यह शो काफी पसंद भी किया जा रहा है. टीवी पर रुबीना की इमेज काफी इंडियान है और वह टीवी में अक्‍सर इंडियन लुक में ही देखी जाती हैं.

12वीं पास के लिए बम्पर भर्ती, 40 हजार सैलरी जानिए कैसे करे आवेदन

लेकिन उनके एक फोटोशूट की तस्‍वीरें देखकर आप दंग रह जाएंगे.रुबीना हाल ही में अपना वेकेशन मनाने बाली गई थीं और बाली से भी उन्‍होंने अपने वेकेशन के कई फोटो इंस्‍टाग्राम पर फैन्‍स के साथ शेयर किए हैं.रुबीना ने टीवी के शो ‘ छोटी बहू’ से अपने टीवी कैरियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. छोटी बहू के अलावा रुबीना ‘जीनी और जूजू’ शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल ‘शक्ति’ में उनके किरदार के लिए काफी सराहना मिल रही है.

Back to top button