अभी-अभी: बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री की मिली डेड बॉडी, शोक की लहर में डूबा पूरा बॉलीवुड

यहां अंधेरी इलाके में सोमवार देर रात एक मॉडल-एक्ट्रेस की बॉडी फ्लैट से बरामद हुई। एक्ट्रेस का नाम कृतिका चौधरी (24 साल) है। फ्लैट से बदबू फैलने पर पुलिस को खबर की गई। पुलिस का मानना है कि कृतिका की मौत करीब 4 दिन पहले हुई। 

अंबोली जोन के डीसीपी परमजीत सिंह दाहिया ने बताया कि कृतिका के फ्लैट का मेन गेट बाहर से लॉक था। इसे तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई। जिस कमरे में एक्ट्रेस की बॉडी मिली उसका एसी ऑन था। माना जा रहा है करीब 4 दिन पहले किसी ने उसकी हत्या की और दरवाजा बंद कर फरार हो गया। बॉडी लंबे वक्त तक खराब न हो इसलिए एसी चालू कर दिया गया। दोपहर तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा।

पुलिस ने आकस्मिक मौत (ADR) का मामला दर्ज किया है। सूत्रों के मुताबिक, कृतिका के सर पर किसी धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले हैं। इसके अलावा मौके से कुछ ऐसी चीजें मिली हैं, जिससे लगता है कि कोई उसके साथ कमरे में था।

यह भी पढ़े: इस मशहूर अभिनेत्री ने खुलेआम किया सेक्स..फिर लड़के ने खींच दी ड्रेस..कैमरे में दिखा सबकुछ

यह भी पढ़े: सनी लियोन का यह वीडियो कुछ नेताओं को लग रहा है ‘अश्लील’, आपकी क्या राय है?

पड़ोसियों के मुताबिक, कृतिका के फ्लैट पर कई लोगों का आना-जाना था। लेकिन कभी ऐसी बात सामने नहीं हुई, जिससे किसी पर शक हो। सब उसे परी के नाम से जानते थे। कृतिका अंधेरी के चार बंग्लो इलाके के भैरवनाथ SRA बिल्डिंग में रहती थी। उसने कंगना रानौत के साथ फिल्म ‘रज्जो’ में भी काम किया था।  वह क्राइम सीरियल ‘सावधान इंडिया’ समेत बालाजी प्रोडक्शन के कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी थी।

 क्या वाकई असली मर्द नहीं पहनते कंडोम? ये वीडियो आंखें खोल देगा..

 

Back to top button