इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हुआ बॉलीवुड का ये एक्टर, हिरोइन के…

बॉलीवुड फिल्मों में जब तक बोल्ड सींस का तड़का न हो तब फिल्म अधूरी मानी जाती है। हर फिल्म में बोल्ड और इंटीमेट सीन एक अटूट हिस्सा बन चुका है। लेकिन इस इंटीमेट सीन को फिल्माने में कलाकारों के पसीने छूट जातें हैं। कभी कभी तो वो खुद पर काबू नहीं रख पाते। ऐसा ही कुछ एक्टर रुसलान मुमताज के साथ हुआ। रुसलान फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान बेकाबू हो गए थे।

 बॉलीवुड का ये एक्टर

रुसलान मुमताज ने कहा कि वाकई यह सीन शूट करना मेरे लिए काफी टफ था

‘आई डोंट लव यू’ एक एमएमएस स्कैंडल पर बेस्ड है। दरअसल इस फिल्म के लिए शूट हो रहा था और एक्टर एक सेक्स सीन शूट कर रहे थे। वो इस सीन में इतना खो गए कि को-एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की जिप (चेन) खुली और उनकी ड्रेस नीचे हो गयी।

यह भी पढ़े: अभी-अभी: परिणीति चोपड़ा ने खोला वो राज़, जिसे जानकर दंग रह जाएगे आप देखें…वीडियो

इंटरव्यू में रुसलान ने बताया कि एमएमएस सीन शूट करते वक्त मुझे को-एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की जिप (चेन) खोलनी थी। मैंने जैसे ही ऐसा किया चेतना की ड्रेस नीचे सरक गई। उस वक्त ये सीन करना मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया था।

रुसलान के मुताबिक, इससे पहले मैं नहीं जानता था कि लव मेकिंग सीन शूट करना ईजी होता है या फिर टफ। लेकिन इस सीन को शूट करने के बाद मुझे पता चला कि वाकई ये मेरे लिए काफी टफ था। बता दें ‘आई डोंट लव यू’ में रुसलान के अलावा चेतना पांडे, मुरली शर्मा, जस भाटिया और रागेश अस्थाना ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

 
Back to top button