वॉर की सफलता से बेहद खुश है टाइगर श्रॉफ की मां, कही ये बड़ी बात…

टाइगर श्रॉफ ने 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि एक्टर की पहली फिल्म ने खास कमाल नहीं दिखाया था. टाइगर को असली पहचान उनकी दूसरी फिल्म बागी से मिली. ये मूवी इतनी जबरदस्त हिट हुई कि इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है. टाइगर की हालिया रिलीज वॉर ने उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है.

वॉर टाइगर श्रॉफ की हाईएस्ट ओपनर फिल्म है. वॉर में एक्टर के काम की काफी तारीफ हो रही है. टाइगर की सफलता और वॉर की सक्सेस से उनकी मां आएशा काफी खुश हैं. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- ”मैंने पहली बार टाइगर के साथ फिल्म देखी. स्क्रीनिंग के दौरान ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद और आदित्य चोपड़ा फैमिली के साथ मौजूद थे. मुझे बहुत खुश हुई. मुझे फिल्म बहुत पसंद आई. खासतौर पर टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस.”

टाइगर की पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने खास कलेक्शन नहीं किया था. इस पर आएशा ने कहा- जहां तक बॉक्स ऑफिस की बात है तो टाइगर की सबसे कम सक्सेसफुल फिल्म ने सक्सेफुल कही जाने वाली मूवीज से अच्छा किया है. टाइगर जिस तरह अपनी फिल्मों के लिए मेहनत करता है वो हीरोपंती के समय से स्थिर है.

वीडियो: सामने आया श्रद्धा कपूर का कातिलाना अंदाज

”ये हमारी जिंदगी का खुशनुमा पल है. अपने बच्चे की मेहनत रंग लाई. उसे अपने आइडल के साथ काम करने का मौका मिला. उसके फैंस ने दोनों को ही प्यार दिया है. जब बेटे को उसकी परफॉर्मेंस के लिए क्रिटिक्स, फैंस, इंडस्ट्री और प्रेस सराहती है तो इससे बेहतर एक मां के लिए कुछ नहीं हो सकता.”

वॉर की तारीफ में राकेश रोशन ने क्या कहा?

टाइगर श्रॉफ के घरवाले ही नहीं बल्कि ऋतिक की फैमिली भी वॉर की सक्सेस से खुश हैं. राकेश रोशन ने कहा- ”ये गर्व का क्षण है. मैं यशराज फिल्म्स की पूरी टीम को बधाई देता हूं. वॉर एक सुपर एंटरटेनर मूवी है.”

View this post on Instagram

📸 @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Back to top button