वीडियो: सामने आया श्रद्धा कपूर का कातिलाना अंदाज

बॉलीवुड में किलर लुक के लिए श्रद्धा कपूर का नाम जाना जाता है. फैंस श्रद्धा कपूर के सेक्सी वीडियो फोटो को इंटरनेट पर खूब पसंद कर रहे हैं. उनका ग्लैमरस और हॉट अंदाज इंटरटनेट पर हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. सेक्सी वीडियो में हॉट अंदाज से श्रद्धा कपूर हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. बीते दिनो आई उनकी दो फिल्मे फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरी है.

हमारी वेबसाइट पर श्रद्धा कपूर के ढेरों हॉट वीडियो और फोटो मौजूद हैं. लेकिन इस वीडियों की बात ही अलग है. क्योकि ब्लू लंहगे वाली इस वीडियो में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. श्रद्धा कपूर ने इस वीडियो में इंडियन लुक कैरी किया हुआ है और बाल खोल रखे हैं. शानदार मेकअप किया हुआ है और हाई हील्स कैरी की हुई हैं. हर किसी को वह अपने खास लुक से अट्रैक्ट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियों को बहुत कमेंट मिले है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि श्रद्धा कपूर खुद इंस्टाग्राम लवर हैं जो अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो को इंस्टग्राम से शेयर करती हैं. फैंस ने जमकर उनकी फोटो वीडियो लाइक को लाइक करते हैं और कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ करते हैं. हर किसी को श्रद्धा कपूर का ये हॉट लुक इंप्रेस करता है. लाखों फैंस उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.श्रद्धा कपूर इन दिनों सफलता के रथ पर सवार हैं. उन्होंने जितनी भी फिल्में इस साल की है और उनकी ये हिट रही है. प्रभास के साथ उन्होंने हाल में ही एक्शन फिल्म की है और उनकी ये फिल्म हिट साबित हुई. फिर उनकी हाल में ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरी फिल्म आई. जो बॉक्स आफिस पर सफल साबित हुई है.

टॉप 5 से बाहर हुआ कपिल शर्मा शो


Back to top button