बेडरूम से निकलकर यहाँ सेक्स करने में आता है दोगुना मजा…

अगर आपकी सेक्स लाइफ भी सेक्स रूटीन बनकर बोरिंग हो गई है तो आपको इसमें बदलाव की जरूरत है. बोरिंग सेक्स लाइफ को फिर से स्पाइसी और पैशनेट बनाने के लिए आपको बदलाव करना बेहद जरूरी है. अगर आप कुछ नया चाहते हैं तो आपको बता दें कि किस तरह बदलाव किये जा सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले बेडरूम से बाहर निकलें और घर की नई-नई जगहें एक्सप्लोर करें. यानि नई जगहों पर सेक्स ट्राई करें जो एक बेहतर तरीका हो सकता है.

किचन को प्रेफर करते हैं कपल्स
एक नए सर्वे में भी ये बात सामने आयी है कि स्टीमी सेक्स के लिए ज्यादातर कपल्स बेडरूम की जगह किचन को प्रेफर करते हैं. ब्रिटेन में हुए इस सर्वे की मानें तो हर 5 में से 1 व्यक्ति किचन में सेक्स करना पसंद करता है.

लवमेकिंग सेशन
इसके अलावा बहुत से कपल्स सोफा, बाथरूम शावर, वॉरड्रोब के अलावा लिविंग रूम और डाइनिंग टेबल पर भी लवमेकिंग करना पसंद करते हैं. इस तरह से आपकी बोरिंग सेक्स लाइफ को मज़ेदार बना सकते हैं.

बूब्स के साथ ये काम करते ही लड़कियां सेक्स के लिए हो जाती है पागल…

सेक्स के दौरान टूटी चीजें
इतना ही नहीं इस सर्वे में यह बात भी सामने आयी कि आखिर बेडरूम के बाहर घर की अलग-अलग जगहों पर सेक्स करने के दौरान कपल्स ने क्या-क्या डैमेज किया. सर्वे में शामिल एक तिहाई लोगों ने पैशनेट सेक्स के दौरान गिलास तोड़ने, टेबल और चेयर तक तोड़ने की बात स्वीकार की.

Back to top button