बूब्स के साथ ये काम करते ही लड़कियां सेक्स के लिए हो जाती है पागल…

ब्रेस्ट मसाज के बारे में जानकारी तो सबको होता है, लेकिन अधिकतर लोग इसे अनदेखा करते हैं। यह केवल सेक्स के लिए उत्तेजित ही नहीं करता बल्कि सेहत के लिए भी अच्छा होता है। ब्रेस्ट मसाज के कई तरीके हैं। इनमें सबसे आम और प्रभावी तरीका है टॉवस्ट ब्रेस्ट मसाज। यह चाइनीज तरीका है जिसे आप खुद भी कर सकते हैं।

इसके लिए अपने हाथों को आपस में रगड़कर थोड़ा गर्म कर लें। फिर इन्हें सर्कुलर मोशन में अपने ब्रेस्ट के चारों तरफ मसाज करें। हाथ को ऊपरी और बाहर की तरफ घुमाएं। सर्किट कुछ इस तरह पूरा होना चाहिए कि ब्रेस्ट आपके फेस की तरफ जाए फिर ब्रेस्ट की आउटलाइन की ओर। प्रेशर हल्का रखें नहीं तो आपको दर्द होगा। दोनों ओर 36 बार यह प्रक्रिया रिपीट करें। ब्रेस्ट मसाज से फैट स्टोर करने वाले टिश्यूज में ब्लड सर्कुलेशन में वृद्धि होती है। मालिश करने से ब्रेस्ट बढ़ाने वाला हॉर्मोन प्रोलैक्टिन भी रिलीज होता है। साइज बढ़ाने के लिए आप चाहें तो लेवंडर ऑइल या गुनगुना नारियल तेल भी मालिश में प्रयोग कर सकती हैं।

कोई नही जानता होगा महिलाओं के स्तन के बारे में ये बातें

दरअसल, खतरनाक सेल्स ब्रेस्ट में गांठ बना देती हैं। गांठ बनने के शुरुआती दिनों में जब बाहरी दबाव पड़ता है, तो प्रेशर से सेल वापस अपने पुराने रूप में आ सकती है। इससे कैंसर का खतरा कम होता है। एक बार आप ब्रेस्ट मसाज आरंभ कर देती हैं तो इनकी सेंसिटिविटी बढ़ जाती है। ऐसा इसलिए क्योंकि मालिश आपको टच के लिए कुछ इस तरह सेंसिटिव बनाती है ताकि इससे दिमाग पर पॉजिटिव असर पड़े। इससे बेहतर ऑर्गैज्म भी मिलता है।

Back to top button