बेटी के लिए एक पिता ने जला दिए 13 करोड़ रूपये, पूरी कहानी पढ़कर नाम हो जाएगी आपकी आंखे

अक्‍सर अमीर लोग अपना पैसा महंगे शौक या ऐशो आराम में लगाते हैं। लेकिन दुनिया में कुछ अमीर ऐसे भी हैं, जिन्‍होंने अपना पैसा ऐसेे बेतुके कामों में खर्च कर दिया जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। अब इस अमीर जादे को ही देख लीजिए इन शख्‍स की बेटी को सर्दी लगी तो इन्होंने करोड़ों रुपये जलाकर अपनी बेटी की सर्दी दूर की। इस बाप ने बेटी को ठंड से बचाने के लिए इसने एक दो करोड़ नही बल्की 13 करोड़ रूपये को जला डाला था। कौन था यह शख्स और कहां इसने इनती मोटी रकम को आग के हवाले कर दिया था। जरा आप भी जान लीजिए।

क्राइम की दुनिया में उसे लोग बादशाह कहते थे। इस शख्स नाम था पोबलो एस्कोबार जो एक समय कोकीन का सबसे बड़ा सप्लायर हुआ करता था। पोबलो एक सप्ताह में 42 करोड़ रूपये की कमाई करता था। इसके पास पैसे इतने थे की उसका कोई अथाह नही था। पोबलो के पीछे पुलिस पड़ी हुई थी जब पोबलो के बेटे ने बताया था कि उनका परिवार पहाड़ी इलाके में लंबे समय तक छिपा हुआ था। उस वक्त ठंड के मौसम पोबलो की बेटी को ठंड लगने लगी।

जानें क्यों सूर्यास्त के समय नहीं करनी चाहिए पढाई, जरुर पढ़े ये बड़ा राज

ठण्ड के कारण उसकी बेटी को हाइपोथर्मिया हो गया और बेटी को बचाने के लिए 20 लाख डॉलर में आग लगा दी थी, ताकि बेटी के शरीर का तापमान नॉर्मल हो सके। आपको बता दें पोबलो एस्कोबार को कोकीन की दुनिया का सबसे बड़ा सप्लायर था और 1993 में पोबलो की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी।

Back to top button