प्रदर्शन रोकने के नाम पर करता रहा छात्रा से “कांड” पुलिसवाला ! सबसे घिनौनी तस्वीर हुई वायरल

सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों बिहार (BIHAR) से आई एक तस्वीर (PHOTO) काफी वायरल हो रही है इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई शौक रह गया और सभी महिला की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे है. ये तस्वीर एक प्रदर्शन कारी (Protester) छात्रा और एक पुलिस वाले की है जिसमे साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि पुलिस वाले ने बहुत ही मजबूती के साथ छात्रा को अपने दोनों हाथों से जकड़ा हुआ है और साथ में अपना सारा बोझ भी उसी पर डाला हुआ है . इसके साथ ही तस्वीर में ये भी दिखाई दे रहा है कि दुसरे पुलिसवाले इस पुलिस वाले को हटाने की कोशिश कर रहे है लेकिन वह लडकी को छोड़ने को ही तैयार नही है.

प्रदर्शन रोकने के नाम पर करता रहा छात्रा से “कांड” पुलिसवाला ! सबसे घिनौनी तस्वीर हुई वायरल

मोदी के दौरे से पहले अमेरिका को लगा बड़ा झटका, 6,500 करोड़ का हेलिकॉप्टर सौदा किया रद्द

एक पुलिसवाले की की इस करतूत ने पुरे के पुरे महकमे को ही बदनाम (Infamous) करके रख दिया है. दरअसल पटना के बेली रोड में इंटर एग्जाम (Exams) की कापियों की दोबारा चेकिंग की मांग करते हुए छात्र यहाँ पर प्रदर्शन कर रहे थे. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए यहाँ पर पहले से ही पुलिस बल तैनात किया गया था. इस प्रदर्शन का आयोजन (Arrangement) वामपंथी संगठनो की अगुवाई में हो रहा था. प्रदर्शन में किसी तरह का कोई हंगामा न हो इसके लिए पुरुष और महिला (Female) दोनों ही पुलिसकर्मियों को यहाँ पर तैनात किया गया था.

अभिनेत्री ने मशहूर होने के लिए कर दी सारी हदें पार, दिया ऐसा ऑफर कि…बॉलीवुड रह गया हक्का-बक्का

छात्रों (students) के इस प्रदर्शन के दौरान वहां पर लाठीचार्ज भी हुआ और पुलिसवालों के साथ झडप भी हुई. इसी बीच एक पुलिसवाले ने एक छात्रा को पीछे से पकड़ लिया और उसके साथ बतमीजी करने लगा. छात्रा ने अपने दोनों हाथो को छाती पर लगा लिया पुलिस वाले ने भी अपने हाथ वहीँ पहुंचा दिए. जैसे ही अन्य पुलिसवालों की नजर इसपर पड़ी उन्होंने फौरन ही उस पुलिसवाले को छात्रा के उपर से हटने को कहा.

Back to top button