गोरी महिला ने ‘मुस्लिम’ महिला से कहा-“काश तुम जैसों को देश में घुसने ही नहीं दिया जाता

घरवालो ने करवाना चाहा कजन भाई से आयशा का निकाह, लेकिन लडकी ने किया साफ़ इंकार कहा रिश्तेदार से निकाह नही करूंगी !

गोरी महिला ने ‘ मुस्लिम ’ महिला से कहा-“काश तुम जैसों को देश में घुसने ही नहीं दिया जाता

ये भी पढ़े: पीएम मोदी ने पूरा किया की योगी आदित्यनाथ का सबसे बड़ा सपना, अब यूपी में….!

दोस्तों आप ये बात तो जानते ही होंगे कि मुस्लिम समाज में कोई भी किसी से निकाह कर सकता है वहां केवल खून का रिश्ता मानते है जैसे एक माँ के 2 बच्चे आपस में भाई-बहन होंगे और वो आपस में निकाह नही कर सकते है इसके विपरीत मौसी की लडकी या फिर मामा का लड़का हो किसी से भी शादी करने की खुली छूट दी गयी है .

ऐसा ही कुछ आज आपको हम यहाँ भी बताने जा रहे है आपकी जानकारी के लिए बता दें ब्रिटेन की एक मुस्लिम लडकी ने अपने कजन भाई से निकाह करने से साफ़ इंकार कर दिया है लडकी का कहना है कि यदि किसी रिश्तेदार से शादी होती है तो इसका प्रभाव उनके बच्चो पर भी पड़ता है ऐसे दम्पति के बच्चो को कई अनुवांशिक  बीमारियाँ भी लग जाती है .

कितने शर्म की बात है कि आज के समय में भी ये लोग इस तरह की धारणा रखते है भाई बहन की शादी करवाने वाले लोगो को शर्म से डूब मर जाना चाहिए . मुस्लिम लडकी आयशा का कहना है कि उसने अपने छोटे भाई को खो दिया है और उसकी बड़ी बहन ताहिरा को कुछ भी सीखने में बहुत मुश्किल होती है और एक अन्य भाई था जिसे 24 घंटे देखभाल की जरूरत रहती है .

ये भी पढ़े: अभी-अभी: केजरीवाल के खिलाफ BJP ने की ऐसी मांग, पूरे देश की राजनीति में मचा हाहाकार

इसके साथ ही आयशा ने बताया कि उसके माता-पिता पाकिस्तान के रहने वाले है उसकी माँ ने पहले अपने चचेरे भाई से निकाह किया और ये पाकिस्तानी रिश्तेदार से शादी का एक उदाहरण है इसी वजह से वह अपने रिश्तेदार के साथ निकाह नही करना चाहती है .

Back to top button