जब पत्नी को फ्लाइट में पता चला पति का अफेयर, मचा हंगामा, मजबूरन करनी पड़ी लैंडिंग

दोहा से बाली जा रही एक फ्लाइट में पत्नी ने पति के खिलाफ हंगामा कर दिया. इसकी वजह से फ्लाइट को चेन्नई में लैंड कराना पड़ा. असल में जब महिला का पति सो रहा था, उसने उसका मोबाइल अनलॉक कर लिया. मोबाइल देखने के बाद उसे अपने पति के किसी अन्य महिला के साथ अफेयर का पता चला.

जब पत्नी को फ्लाइट में पता चला पति का अफेयर, मचा हंगामा, मजबूरन करनी पड़ी लैंडिंगमहिला को जब पता चला कि उसका पति चीट कर रहा, उसके हंगामा कर दिया. सिक्योरिटी एजेंसी के मुताबिक, महिला शराब के नशे में थी. ईरान से ताल्लुक रखने वाला कपल अपने बच्चे के साथ कतर एयरवेज की फ्लाइट में सफर कर रहा था. इस फ्लाइट को भारत में रुकना नहीं था.

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 5 नवंबर की है. कतर एयरवेज की फ्लाइट QR-962 को 10 बजे चेन्नई में लैंड कराया गया. कहा जा रहा है कि महिला ने सोए हुए पति की अंगुली फोन से टच करके उसे अनलॉक किया.

जब क्रू मेंबर ने बीच बचाओ किया तो महिला ने उनके साथ भी बदतमीजी की. बाद में पायलट ने कपल को प्लेन से उतारने का फैसला किया. कपल को चेन्नई में छोड़कर बाकी पैसेंजर के साथ फ्लाइट बाली चली गई.

बाद में कपल को कुआलालम्पुर की फ्लाइट में बिठाया गया जहां कनेक्टिंग फ्लाइट से उन्हें दोहा भेजा गया. मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया. कपल के पास भारता का वीजा नहीं था, इसलिए सिक्योरिटी स्क्रूटनी भी की गई.

Back to top button