फोटो शेयर कर टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी से कहा-‘Do you love me’, जानें क्या मिला जवाब

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ के फैंस इन दिनों काफी खुश हैं, जल्द ही उनकी सुपरहिट फैंचाइजी की फिल्म ‘बागी 3’ रिलीज होने जा रही है. लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज के पहले टाइगर अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते सुर्खियों में हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की तस्वीर शेयर करके खुल्लम-खुल्ला अपने रिश्ते को लेकर सवाल कर लिया है.

दरअसल टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी फिल्म के जल्द रिलीज होने जा रहे सॉन्ग को लेकर यह पोस्ट किया है. इस गाने के पोस्टर में दिशा पटानी नजर आ रही हैं. टाइगर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘डू यू लव मी है सवाल, सुनो गाना ये कमाल, मच जाएगा धमाल, जब तू नाचे मेरे नाल.’ 

दिशा और टाइगर आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर को लेकर कहा था, ‘टाइगर को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है’. दिशा ने कहा कि वो सालों से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई हैं.

जानें क्यों रणबीर कपूर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर कही ये बड़ी बात

हालांकि इसके पहले टाइगर ने भी एक बार सोशल मीडिया पर फैन के सवाल का जवाब देते हुए लिखा था कि दिशा उनकी गर्लफ्रेंड बने इतनी उनकी औकात नहीं हैं. लेकिन इस सबके बाद भी दोनों को अक्सर साथ में घूमते फिरते देखा जाता है. 

Back to top button