फिल्म तानाजी रिलीज के बाद JNU हिंसा पर अजय देवगन का बड़ा बयान, कहा…

नई दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुए बवाल पर अब बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का भी बयान आ गया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, “मैंने हमेशा ही माना है कि हमें तथ्यों के ठीक से सामने आ जाने तक इंतजार करना चाहिए. मैं हर किसी से ये अपील करना चाहता हूं कि चलिए भाईचारा बढ़ाएं और इसे जानबूझकर या अनजाने में भंग नहीं करें.”

अजय देवगन की फिल्म तानाजी 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और देश भर में 3880 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को पहले दिन काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक भी इसी दिन 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. दीपिका फिल्म की रिलीज से पहले छात्रों का सपोर्ट करने जेएनयू में पहुंची थीं लेकिन इसका उन्हें फायदे से ज्यादा नुकसान हुआ है.

सनी लियोनी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैन्स देखकर हुए पागल…

फिल्म अचानक से विवादों में आ गई और स्थिति तब ज्यादा बिगड़ गई जब एक मैगजीन ने छपाक के बारे में एक फर्जी खबर प्रकाशित कर दी. खबर में लिखा गया कि दीपिका की फिल्म में एसिड फेंकने वाले लड़के का नाम नदीम से बदलकर राजेश कर दिया गया है. इसके बाद लोगों ने बिना हकीकत जाने ट्वीट करने शुरू दिए और देखते ही देखते ट्विटर पर छपाक के खिलाफ हजारों ट्वीट्स वायरल होने लगे.

सैफ से दिखेगी अजय देवगन की टक्कर

बात करें अजय देवगन की फिल्म की तो इसमें अजय देवगन ने तानाजी मलुसरे का किरदार निभाया है. फिल्म में सैफ अली खान निगेटिव रोल में हैं. दमदार एक्शन से भरी इस फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. अजय और काजोल लंबे वक्त बाद इस फिल्म में साथ नजर आए हैं और दोनों की जोड़ी अच्छी लग रही है.

Back to top button