प्रेमिका के स्तन ने ली प्रेमी की जान, वजह जानकर स्तन के नाम से डरने लगेगे लड़के

आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। अक्सर पुरुष महिलाओं के स्तनों की ओर काफी जल्दी आकर्षित हो जाते हैं। लेकिन अगर आपको कोई ये कहे की इन स्तन की वजह से किसी लड़के की मोत हुई है तो आप क्या कहेंगे। जी हां ब्रिटेन की एक महिला के वक्ष उसके प्रेमी के लिए ही बन गए मौत का हथियार।

दरअसल क्लेयर स्मेडली नाम की इस महिला को डर है कि उनके 40 एमएमएम स्तन प्राणघातक हथियारों में बदल सकते हैं। एक बार जब सेक्स के दौरान उसने अपने प्रेमी मार्क को वक्षों में भींच लिया तो वह दम घुटने से लगभग मर ही गया था।

आपको बता दें कि स्मेडली के स्तन ब्रिटेन में सबसे बड़े हैं और इनमें से प्रत्येक का वजन 15 किलोग्राम से अधिक है। तीन बच्चों की मां 30 वर्षीय क्लेयर का कहना है कि जब उनका ‍अंतिम प्रेमी मार्क मरते-मरते बचा तो उसने प्रेम संबंध ही खत्म कर लिए थे। स्मेडली का प्रेमी मार्क तो उनके साथ सेक्स संबंध बनाने से इतना डर गया कि उससे ना मिलने की ही कसम खा ली।

तलाक के 2 साल बाद प्रेग्नेंट हुई औरत, पूछने पर बताई रात को जब मेरी…

फिलहाल वे अपने पूर्व पति क्रिस विलग्रूज के साथ रह रही हैं। अब प्यार करने के दौरान उन्हें डर लगता है कि कहीं क्रिस भी न मर जाए। ब्रिटेन के डर्बी में रहने वाली क्लेयर की इस स्थि‍ति के लिए उसके शरीर में ऊंचे एस्ट्रोजन लेवल का होना है। इसके कारण उसे प्रतिदिन कम से कम पांच बार सेक्स करना पड़ता है और इसके साथ ही उसके वक्षों का बढ़ना अभी भी जारी है।
Back to top button