प्रदूषण से बचने के लिए विदेश जाते हैं मोदी, BJP के पास हैं सिर्फ ये 4 चीजें : राजीव शुक्ला

कानपुर. राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला शनिवार को कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगने के लिए कानुपर पहुंचे। यहां उन्होंने तिलकहाल में एक प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा- “बीजेपी राम और रहीम के नाम पर लोगों को गुमराह करती है। यह सिर्फ राम मंदिर का इस्तेमाल कर रहे हैं, 2019 आने वाला है इसलिए बीजेपी फिर से भगवान राम के नाम का इसेतमाल कर रही है।” चुनाव बाद बीजेपी भूल जाती है राम का नामप्रदूषण से बचने के लिए विदेश जाते हैं मोदी, BJP के पास हैं सिर्फ ये 4 चीजें : राजीव शुक्ला

-उन्होंने कहा- “चुनाव के बाद भगवान राम कहां जाते हैं बीजेपी वालों को कोई मतलब नहीं रहता है। राम के नाम पर तीन तीन बार सत्ता में आये केंद्र में भी सरकार लेकिन कुछ नही किया। मंदिर बनाएंगे 27 साल हो गए पर तारीख नहीं बताएंगे।

-प्रधानमंत्री ट्रंप और ओबामा से ज्यादा विदेश गए हैं। अमेरिका को तो पूरे विश्व की चिंता रहती है पर हमारे प्रधानमंत्री को खुद की ज्यादा चिंता है इसलिए वह दिल्ली के प्रदुषण से भी बचे रहते हैं और विदेश यात्रा पर रहते हैं।
-देश की कोई एजेंसी बीजेपी सरकार को सर्टिफिकेट नहीं दे रही है तो वह विदेशों में जा-जाकर सर्टिफिकेट ला रहे हैं। जबकि असलियत यह है जीडीपी लगातार गिरती जा रही है। इनके पास भाषण, विज्ञापन, नारेबाजी और जुमलेबाजी चार चीजों के आलावा कुछ नहीं है। अब तो लोग कहने लगे हैं कि इससे अच्छे तो हमारे बुरे दिन थे वही बुरे दिन हमें वापस कर दो।

मोदी के अंदाज में किया हमला

-प्रधानमंत्री की आवाज में बोलते हुए राजीव शुक्ल ने कहा- “जब 60 रुपये किलो दाल की कीमत थी मोदी जी ने हल्ला किया था “भाइयों-बहनों 60 रुपये किलो दाल बिक रही है।” अब कहां हैं भाइयों-बहनों दाल, टमाटर और प्याज की कीमतें आसमान छू रही हैं। प्रधानमंत्री जी ने विनोवा भावे का कोई गुण नहीं सीखे हैं। सिर्फ एक गुण सीखा है विनोवा भावे का मौन व्रत, जब कोई विवादस्पद आरोप लगता है तो मौन व्रत धारण कर लेते हैं।

ये भी पढ़ें: एनडी तिवारी की हालत गंभीर, सीएम योगी देखने पहुंचे हॉस्पिटल

आधार को बताया था राष्ट्र विरोधी

-यूपीए के समय में बीजेपी आधार कार्ड को राष्ट्र विरोधी बताती थी। अब बीजेपी ने आधार और मनरेगा को भी अपना लिया। जब हम जीएसटी ला रहे थे वो भी अधिकतम 18 प्रतिशत पर तो बीजेपी वाले सदन में हंगामा करते थे। वही, जीएसटी तब उन्हें नागवार था और अब जीएसटी अच्छी हो गई। उन्होंने कहा कि उत्तर -प्रदेश में कांग्रेस का रिवाइवल होगा। कानपुर, लखनऊ, इलाहबाद और सहारनपुर समेत सभी स्थानों पर हमारा बहुत अच्छा चुनाव चल रहा है। राहुल गांधी ने जो मेहनत की है उनकी छवि निखर कर आई है।

Back to top button