वीडियो: पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सेक्स वीडियो, इंटरनेट पर मचा बवाल

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही हैं. इस समय पूनम पांडे की सेक्स टेप लीक हो गई है, इंस्टाग्राम अकाउंट पर, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया. पूनम पांडे उस समय से सुर्खियों में छाई हुईं है, जबसे उन्होनें वर्ल्ड कप 2011 के दौरान वादा किया था कि क्रिकेट टीम मैच जीत जाएगी तो कपड़े उतार देंगी. पूनम पांडे अपनी हॉट फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं.

एक रिपोर्ट कि मानें तो सोशल मीडिया पर बोल्ड दिखने के लिए पूनम पांडे सारे लिमिट क्रॉस कर देती हैं. हाल ही में पूनम पांडे ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. हालांकि कुछ देर बाद इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया, लेकिन उससे पहले कुछ और इंस्टाग्राम पेज ने इस वीडियो को लपक लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूनम पांडे इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी में पहली बार नहीं फंसी.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड की बातें सुन दीपिका को आ सकता है गुस्सा, अगले महीने करने जा रहे शादी

इससे पहले भी पूनम पांडे ने अपने पेज पर वीडियो शेयर किया था, जिसका टाइटल पूनम प्राइवेट रुम था, ये वीडियो पूनम ने न्यू ईयर पर अपने फैंस के लिए गिफ्ट के तौर पर शेयर किया था. उस वीडियो में पूनम पांडे बॉथटब में चलती हुई नजर आईं थी. बहुत लोगों को ये पता नहीं होगा कि कुछ दिनों पहले फेसबुक ने पूनम पांडे से ऑफिशियल अकाउंट को डिएकटिवेट कर दिया था, क्योंकि पूनम इस तरह के कंटेंट फेसबुक पर शेयर किया करती थीं.

View this post on Instagram

COMING SOON. HAPPY2019.

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

https://www.instagram.com/p/BsyNi58AB5H/?utm_source=ig_embed

Back to top button