पी चिदंबरम ने किया जमानत की शर्तों का उल्लंघन-जावड़ेकर

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बयान पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि पी चिदंबरम जी ने पहले ही दिन अपनी सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर के हालात को लेकर चिंता जताई। साथ ही सरकार को अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर घेरा।चिदंबरम ने अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन रहे हैं। इससे पहले चिदंबरम आज संसद पहुंचे। संसद पहुंचे कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने प्याज की बढ़ी कीमतों को लेकर वित्त मंत्री पर तंज कसा है। पी चिदंबरम को कल प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। वहीं आज राज्यसभा में कराधान कानून(संशोधन) विधेयक 2019 पेश किया जाएगा। वित्त मंत्री निर्मला निर्मला सीतारमण इसे राज्यसभा में पेश करेंगी।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद रेप: साउथ के निर्माता ने डाला बेहूदा पोस्ट, कहा-लड़कियां पर्स में रखें कंडोम

प्रकाश जावड़ेकर ने लगाया चिदंबरम पर आरोप

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बयान पर हमला बोलते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि पी चिदंबरम जी ने पहले ही दिन अपनी सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया। उन्होंने कहा कि अदालत ने उनसे जमानत की शर्त के रूप में इस मामले पर कोई सार्वजनिक बयान नहीं देने के लिए कहा था, लेकिन चिदंबरम जी ने आज कहा कि मंत्री रहते हुए उनका रिकॉर्ड बहुत साफ था।

<

Back to top button