पीली सरसो का ये छोटा सा उपाए, तुरंत चमका देगा आपकी किस्मत

सरसों की खेती सबसे ज्यादा पंजाब में की जाती है सरसों बहुत काम आती है इसका प्रयोग घर में कई चीजो के लिए किया जाता है लेकिन आज जो उपाय हम आपको बताने जा रहे है उसे जानकार आप हैरान रह जाने वाले है उपाय जानने के लिए पोस्ट के लास्ट में विडियो देखें !

पीली सरसो का ये छोटा सा उपाए, तुरंत चमका देगा आपकी किस्मत दोस्तों पीली सरसों एक बहुत ही आम सी चीज है लेकिन इसके बावजूद भी महत्वपूर्ण स्थान दिया गया क्योंकि ये बहुत ही फायदेमंद है. प्राचीन तंत्र शास्त्रों में पीली सरसों के कुछ ऐसे प्रयोग बताए गए है जो अचूक होते है और करते ही तुरंत असर दिखाते है हालांकि इन उपायों को कभी भी किसी जा बुरा करने के लिए इस्तेमाल नही करना चाहिए.अगर किसी व्यक्ति पार भूत प्रेत आदि है तो सरसों के कुछ दाने उसके उपर से उसार कर जला दें, सभी नकारात्मक शक्तियों का असर खत्म हो जाएगा.

तीन अलग-अलग छोटे बर्तनों में तिल, साबुत धनिया तथा साबुत नामक मिलाकर अपने व्यापार स्थल पर रख दें. इससे व्यापार में वृद्धि होने लगेगी और ग्राहकी में साफ़ असर दिखने लगेगा. अगर कोई प्रबल शत्रु आपको बहुत परेशान कर रहा है तो पीली सरसों तथा तेल के दीपक में हल्दी डालकर उसके सामने बैठकर ऊँ बगलाये नम : मंत्र का जप करे. ऐसा लगातार कुछ दिनों तक करने से बड़े बड़ा शत्रु भी आपका पीछा छोड़ देगा और मित्रवत व्यवहार करने लगेगा.

सरकारी उद्योग या विभाग में कोई काम अटक गया है और काफी प्रयासों के बाद भी नही हो रहा है तो पीली सरसों को आक के दूध में मिलाकर हवन करे. जल्दी ही फायदा दिखाई देगा. अगर किसी कारणवश कोई दवा असर नही है और बिमारी बढती ही जा रही है तो यह उपाय बहुत ही कारगर है सरसों के तेल का दीपक जलाकर उसके सामने ऊँ हौ जूं मंत्र की एक माला 108 जप करे . लगातार चालीस दिन इस प्रयोग को करने  से दवाइयां काम करने लगती है और बीमार आदमी सही हो जाता है घर में क्लेश रोकने के लिए पीली सरसों में गुड, शहद, गाय का घी, चंदन शिलाजीत, सलई की धुप तथा नागरमोथा मिलाकर हवन करे. घर की सभी बाधाएं शांत होगी व् प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा .

इसके अलावा कुछ और भी महत्वपूर्ण फायदे पीली सरसों के है जिन्हें आप नीचे दी गयी विडियो में देख सकते है !

Back to top button