अभी अभी: पीएम मोदी ने देशद्रोही कहे जाने वाले JNU में अब जो कर दिया उसको जानकर झूम उठा सारा देश!

देश की राजधानी में रहकर देश के पैसे से ही पलती जेएनयू में भारत के खिलाफ नारे और देश के टुकड़े करने की अल्लाह से दुआ मांगने वालों और सेक्युलर लोगों ध्यान से सुनो. ये नेहरु का दौर नहीं, आज इस देश का प्रधान मंत्री एक ऐसा व्यक्ति है जो स्वयं हिमालय की गोद में साधुओं का जीवन व्यतीत कर चुका है और वेदों का अध्ययन किया हुआ है पीएम मोदी ने देशद्रोही कहे जाने वाले JNU में

प्रधानमंत्री मोदी ने जेएनयू यानी जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी को बहौत ही प्यारा गिफ्ट दिया है.  जी हाँ वामपंथी भेड़ियों  के लिए एक बेहतरीन तोहफा.

लेकिन आप यकीन मानिये, मोदी जी का यह गिफ्ट ऐसा होगा जिसे सुनकर हर सच्चे हिन्दुस्तानी का चेहरा खिल जाएगा, हाँ अपने को सेक्युलर सेक्युलर चिल्लाने वालों को मोदी जी के इस फैसले से जरूर तीखी और जब्बरदस्त मिर्ची लगेगी.

ये भी पढ़े: अभी-अभी: आई सबसे बुरी ख़बर बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली बॉलीवुड़ एक्टर्स की हुई मौत, चोरो तरफ शोक की लहर….

ता दें कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय यानी JNU वैसे तो देश में अपने उलटे सीधे कारनामों के लिए प्रसिद्ध है लेकिन अब वहाँ योग और भी पढ़ाया जायेगा। JNU में ये प्रपोज़ल दो बार नामंजूर हो चुका है लेकिन अब ‘योग दर्शन’ ‘वैदिक संस्कृति’ पर कोर्स का ये नया प्रपोजल मंजूर हो गया है। अब चाहे नक्सल समर्थकों को JNU में ये नए बदलाव पसंद आयें या न आयें पर मोदी सरकार चुप चाप JNU का भगवाकरण शुरू कर चुकी है. और तो और JNU में कुछ ऐसे शिक्षकों की नियुक्ति की जा रही है जो छात्रों में राष्ट्रभावना का संचार करेंगे

namopress.com से सभार…

Back to top button