अभी-अभी: आई सबसे बुरी ख़बर बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली बॉलीवुड़ एक्टर्स की हुई मौत, चोरो तरफ शोक की लहर….

नई दिल्ली: ममता और स्नेह से भरी मां का रोल निभाने वाली रीमा लागू का बुधवार रात निधन हो गया. सलमान खान के करियर में रीमा लागू का बहुत बड़ा योगदान है. सलमान खान की कई बड़ी फिल्मों में रीमा उनकी मां बनी हैं,

 रीमा लागू का बुधवार रात निधन

जो सुपरहिट रही. हालत तो यह थी कि लोग उन्हें सलमान खान की मां कहकर पुकारने लगे थे. हालांकि रीमा और सलमान खान की उम्र में ज्यादा फासला नहीं था, लेकिन उनके चेहरे पर ममता और स्नेह ने उन्हें रील लाइफ में सलमान खान की मां बना दिया. उस पर संयोग भी ऐसा रहा कि जिस भी फिल्म में रीमा सलमान की मां बनीं उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

रीमा लागू का बुधवार रात निधन हो

सबसे पहले फिल्म मैंने प्यार किया, जो सुपरहिट रही. उसके बाद पत्थर के फूल, फिर साजन, हम साथ-साथ हैं और जुड़वां हालांकि हम आपके हैं कौन में रीमा सलमान की हीरोइन माधुरी की मां बनी हैं और फिल्म सुपरहिट रही.

 रीमा लागू का बुधवार रात निधन

इसके साथ ही मैंने प्यार किया और हम आपके हैं कौन के लिए उन्हें 1990 में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्म फेयर अवार्ड मिला था. आशिकी और वास्तव के लिए भी उन्हें इसी सम्मान से नवाजा गया था.

यह भी पढ़े: शर्मनाक- मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस जोड़े ने किया अश्लील कांड, वीडियो हुआ लीक…

1970 के आखिरी और 1980 की शुरुआत में उन्होंने हिन्दी और मराठी फिल्मों में काम शुरू किया. उन्होंने मराठी एक्टर विवेक लागू से शादी की. हालांकि कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए.

उनकी एक बेटी भी है. उन्होंने शाहरुख खान, अनुपम खेर, काजोल, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी खूब वाहवाही बटोरी. श्रीमान-श्रीमति के साथ तू-तू-मैं-मैं को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com