पहली बार भारत में रैंप पर उतरी सलमान की गर्लफ्रेंड

मुंबई। लैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन एक फैशन ब्रांड के लिए रैंप पर उतरी यूलिय वंतूर। इस मौके पर सलमान खान मौजूद नहीं थे। इन दिनों सलमान खान के साथ अपने रिश्तों के कारण चर्चा में आई रोमानियन एक्ट्रेस यूलिया वंतूर ने पहली बार लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर शुक्रवार को एक फैशन ब्रांड के लिए वॉक किया।

पहली बार भारत में रैंप पर उतरी सलमान की गर्लफ्रेंड

इस शो की शुरुआत सूरज पंचोली से हुई। शो में रैंप पर करिश्मा तन्ना भी नजर आईं। मगर सभी को इंतजार यूलिया वंतूर का था। जैसे ही यूलिया ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में एंट्री की तो सभी की नजरें उन पर जा टिकी। खास बात यह है इस शो को देखने के लिए अलवीरा और अर्पिता खान भी पहुंचे थे।

जब प्रीति जिंटा का बाथरूम वीडियो लीक हुआ, क्या है सच्चाई?

ऐसे में सभी को उम्मीद थी कि सलमान खान भी आएंगे। मगर सलमान नहीं आए। यूलिया से जब इस बारे में सवाल किया गया तो यूलिया ने कहा, ‘नहीं सलमान को यहां नहीं होना चाहिए था। वो यहां क्यों आएंगे। मगर यहां एक इंसान मौजूद हैं जिसे यहां होना भी चाहिए। और वह हैं रजा बेग जो कि इस फैशन ब्रांड के मालिक हैं।’

इस बीच यूलिया का बचाव करते हुए रजा बेग ने कहा, ‘सलमान खान शूटिंग में बिजी हैं, इसलिए नहीं आ सके। हालांकि यूलिया के चेहरे के हाव भाव से साफ़ पता चल रहा था कि सलमान की मौजूदगी उनके शो में चार चाँद लगा देती। यूलिया का बचाव करते हुए रजा बेग ने कहा, ‘आज सलमान शूट कर रहे है इसलिए नहीं आ सकें।’

यूलिया ने बताया कि जब वह 16 साल की थी तब उन्होंने आखिरी बार शार्ट ड्रेस पहनी थी। यूलिया वंतूर का पहला रैंप शो सलमान के नहीं आने के कारण चर्चा में बना रहा।

फिलहाल आप देखिए यूलिया का अंदाज जो सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहा।

 

Back to top button