पबजी गेम से मौत, ग्वालियर निवासी ने ट्रेन में पिया रसायन

जी हाँ, पबजी गेम बना एक और मौत का गुनहगार.  पबजी गेम से मौत,ग्वालियर निवासी ने ट्रेन में पिया रसायन . एक 20 वर्षीय, जो PUBG मोबाइल गेम खेलने में तल्लीन था, तब उसकी मृत्यु हो गई जब उसने ट्रेन में यात्रा करते समय पानी के बजाय एक आभूषण-पॉलिशिंग रसायन का सेवन किया।

आगरा छावनी राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, मृतक की पहचान सौरभ यादव के रूप में हुई, वह अपने दोस्त संतोष शर्मा के साथ यात्रा कर रहा था जो एक आभूषण-विक्रेता है।

पबजी गेम से मौत

शर्मा के बैग में एक रसायन था जो उन्होंने आभूषणों को चमकाने के लिए इस्तेमाल किया था। दोनों पुरुषों के पास एक सामान था और संतोष एक सार्वजनिक बयान में, आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्रभारी जीआरपी स्टेशन के प्रभारी विजय सिंह ने कहा कि संतोष अपने आभूषण चमकाने के कारोबार के सिलसिले में आगरा जा रहे थे।

पबजी गेम से मौत, ग्वालियर निवासी ट्रेन में यात्रा पर था  – पबजी गेम बना एक और मौत का गुनहगार

“संतोष के अनुसार, मृतक यात्रा के दौरान अपने मोबाइल फोन पर PUBG खेलने में व्यस्त था। कथित तौर पर, वह इतना व्यस्त था कि पानी की बोतल को बाहर निकालने के बजाय, उसने गलती से रसायन की बोतल निकाल ली और बिना जांच किए ही पी गया।” कहा हुआ।

उन्होंने कहा कि यादव द्वारा खपत तरल का उपयोग गहनों को साफ करने और चमकाने में किया जाता है। पुलिस ने कहा कि यादव की तबीयत जल्दी ख़राब हो गई और वह अंत में मुरैना (आगरा और ग्वालियर के बीच) में गिर गए। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचने तक वह मर चुका था। सिंह ने कहा, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद इस मामले में बेहतर प्रतिक्रिया मिलने का इंतजार है।”

Tik-Tok विडियो देख बौखलाया पति, ले ली दोनों बहनों जान

पबजी गेम से मौत

ट्रेन में सफर के दौरान कानों पर हेडफोन लगाकर पबजी गेम खेलना ग्वालियर के सौरभ यादव को भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि सौरभ पबजी खेलने में इतना डूब गया कि प्यास लगने पर बैग से पानी की जगह दूसरी बोतल निकालकर केमिकल पी गया।

जानकारी के मुताबिक तकरीबन 45 मिनट तक उपचार न मिलने के कारण उसकी ट्रेन में ही मौत हो गई। जिसके बाद शव को आगरा कैंट स्टेशन पर उतार दिया गया।

Back to top button