Tik-Tok विडियो देख बौखलाया पति, ले ली दोनों बहनों जान

राजधानी रायपुर में दो बहनों की हत्या करने के मामले में जांजगीर चांपा निवासी एक नाबालिग सहित तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी शोएब अहमद अंसारी (25) उर्फ सैफ पिता इकबाल अंसारी निवासी बोइरदादर (रायगढ़ ), गुलाम मुस्तफा(18) पिता शेख अब्दुल निवासी चांदमारी कोतवाली, रायगढ़ को गिरफतार किया है। एसएसपी आरिफ शेख ने हत्याकांड का प्रेसवार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोती नगर के गोदावरी नगर में एक निजी हॉस्टल में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही दो बहनों की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई थी। मंगलवार की सुबह हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई थी । हमलावरों ने दोनों बहनों पर तवे से ताबड़तोड़ वार किया था।

शोर सुनकर हॉस्टल के अन्य कमरे में रहने वाली छात्राओं ने घटना की जानकारी हॉस्टल मालिक इंद्रचंद साहू को दी। जब वह मौके पर पहुंचे तो दो हमलावर उस समय कमरे में ही मौजूद थे। उन्हें देखते ही वे दरवाजा खोलकर धक्का मारकर भाग निकले। दोनों हमलावर युवतियों से मिलने के लिए कमरे में पहुंचे थे।

मकान मालिक ने आसपास के लोगों की मदद से घायल बहनों को आंबेडकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपितों के हुलिया के आधार पर धरपकड़ के लिए निरंतर प्रयास कर रही थी। इस बीच तीनों आरोपी सतना से पकड़े गए। मृतका मंजू सिदार से सैफ ने कोर्ट में शादी की थी। दोनों के बीच अनबन इस हत्याकांड का कारण बना।

यह भी पढ़ें: यूपीः दुष्कर्म का शिकार हुई छात्रा की मिली धमकी, कोर्ट में गवाही दी तो उन्नाव से भी भयंकर होगा अंजाम

ऐसे हुई थी दोनों बहनों की हत्या

मंगलवार 10 दिसंबर की सुबह मनीषा कॉलेज जाने के लिए तैयार होकर खाना खाने के लिए बैठी थी, तभी कमरे में दो लड़के मिलने आए। टिकटॉक पर किसी युवक के साथ वीडियो डालने पर युवक विवाद करने लगा। इसी दौरान बहस बढ़ने पर दोनों बहनों से विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने रोटी बनाने वाले लोहे के तवे से मनीषा के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। बहन को बचाने, तवा छीनने की कोशिश और झूमाझपटी के दौरान मंजूलता पर भी युवकों ने वार कर दिया। इससे दोनों की मौत हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में भागते कैद हुए थे हमलावर

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे दर्जन भर से अधिक सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो तीन जगहों से दोनों आरोपितों के फुटेज मिले। आरोपित तीन मंजिला हॉस्टल से भागते हुए गली में पैदल मोबाइल पर बात करते जाते कैमरे में कैद हुए थे। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही थी। इस बीच इस मामले में रेकी करने के आरोप में एक नाबालिग बालक को भी गिरफ्तार किया गया है।

Back to top button