पत्नी का गला काट चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंचा पति, और फिर…

ताजनगरी आगरा में एक महिला को अपने पति का शराब पीने का विरोध करना बेहद महंगा पड़ गया. आरोपी पति ने झगड़े के बाद अपनी ही पत्नी के सिर को धड़ से अलग कर दिया और जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसे चौराहे पर टांगने के लिए पहुंच गया.

हाथ में महिला का सिर देख आसपास के लोग बेहद डर गए और उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को मौके से गिरफ्तार कर लिया. दरअसल पेशे से टीवी मैकेनिक नरेश कुमार को शराब की बुरी लत थी जिसको लेकर आए दिन उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता था. झगड़े के दौरान नरेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक होने लगा था.

पति-पत्नी ने सुनार को ऐसे लगाया हजारों का चूना

रविवार की शाम करीब 7.30 बजे जब नरेश शराब पी रहा था तो पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की जिसके बाद दोनों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी. जब झगड़े के बाद पत्नी सो गई तो सुबह करीब 5.30 बजे पति नरेश ने धारदार हथियार से अपनी बीवी की हत्या कर दी.

शांति के सिर को धड़ से अलग करने के बाद आरोपी ने सिर को कनस्तर में रखा और उसे लेकर घर से बाहर निकल गया. सुबह जब शांति की बड़ी बेटी सोकर उठी तो उसे मां नहीं दिखी जिसके बाद उसने कमरे में जाकर देखा तो उसपर बाहर से ताला लगा हुआ था.

जब बेटी ने दरवाजे के ऊपर खाली जगह से कमरे के अंदर झांका तो बिस्तर पर अपनी मां का सिर कटा हुआ शव देखा जिसके बाद उसे अपने पिता पर शक हुआ. वहीं दूसरी तरफ सुबह के करीब 10.30 बजे  आरोपी नरेश पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर हरीपर्वत चौराहे पर पहुंच गया जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उसे दबोच लिया.

 

Back to top button