हुआ कांट्रैक्‍ट, 3 दिन एक के साथ तो 3 दिन दूसरी के साथ रहेगा पति लेकिन…

रांची। झारखंड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक पति का दो पत्नियों के साथ तीन-तीन दिनों तक रहने का कॉन्ट्रैक्ट टूटा तो दूसरी पत्नी थाने पहुंच गई और कहा कि‍ जब तक इंसाफ नहीं होगा, थाने से नहीं जाऊंगी। अजीब तरह का यह मामला झारखंड के रांची का है।

पति

राजेश कुमार नाम के एक शख्स ने पहली पत्नी के होते हुए भी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाया और उसके साथ लंबे समय तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रहा। उसके बाद 31 दिसम्बर 2019 को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचा ली।

Also Read : कोई नहीं जानता होगा चीटियों का एक साथ लाइन में चलने के पीछे का ये बड़ा राज, जानिए क्या है…

पहली पत्नी के विरोध और दूसरी पत्नी के थाने पहुंचने पर तीनों ने एक अजीबोगरीब समझौता किया। कुछ समय तक यह समझौता चला। अब उस समझौते को लेकर नया विवाद सामने आ गया और दूसरी बीवी थाने में ही धरने पर बैठ गई।

Also Read : सोते वक्त पत्नी की नाक चबा गया पति, पूरा मामला जानकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन…

मामला यह है कि‍ पत्नी और प्रेमिका ने मिलकर एक व्यक्ति का बंटवारा कर लिया। सप्ताह में तीन-तीन दिन साथ रहने की डील हुई। पति को एक दिन की छुट्टी भी दी गई है। यह समझौता लिखित तौर पर हुआ।

Also Read : भूल से भी कभी जीवन में नहीं होगा आपका एक्सीडेंट, बस एक बार करें ये काम…

लेकिन अब पहली पत्नी के संग गए राजेश की वापसी न होने से दूसरी पत्नी चिंतित है और ‘पति, पत्नी और वो’ के चक्कर मे पुलिस भी घनचक्कर हो गई है। पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है।

Back to top button