पति ने नहीं बताया मोबाइल का पासवर्ड तो पत्नी ने कर दी ऐसी हालत जानकर आपके उड़ जायेंगे होश…

पति ने पासवर्ड बताने से मना कर दिया। पति के मना करने पर महिला गुस्सा हो गई। गुस्से की हद तो तब हो गई जब महिला ने अपने पति को जिंदा जला दिया। कोई भी इंसान इस मामले के बारे में सुनकर हैरान हो जाता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना इंडोनेशिया के बेस्ट नुसा टैंगरा के ईस्ट लंबा रीजेंसी की है।


पति पत्नी के बीच छोटी मोटी बातों को लेकर अक्सर नोकझोंक चलती रहती है। जो आम बात मानी जाती है। लेकिन कई बार हमने देखा है कि यह छोटी छोटी बातें बड़े झगड़े की वजह बन जाती है। आज आपको इंडोनेशिया का एक ऐसा ही मामला बता रहे हैं। जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। डेली मेल की खबर के अनुसार इंडोनेशिया में एक महिला ने अपने पति से उसके मोबाइल का पासवर्ड पूछा।

जहां आरोपी महिला का नाम डैडी पूर्णिमा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसने अपने पति से मोबाइल का पासवर्ड मांगा था। जहां उसके मना करने पर महिला आग बबूला हो गई । और दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि महिला ने पति इलहाम के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ गई कि इलहाम ने डैडी पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी।

आग की लपटो में घिरा हुआ पति बूरी तरह से जल गया। जिसे पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान महिला के पति की मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए प्रशासन ने बताया कि पति पर महिला आग बबूला हुई। पत्नी ने पेट्रोल का केन उठाकर अपने पति पर उड़ेल दिया।

और लाइटर से आग लगा दी। जिससे उसके पति बुरी तरह घायल हो गए वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घर से आग की लपटें उठने के साथ ही चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही थी। जब वहां पहुंचे तो युवक बेहोशी की हालत में पड़ा था। जिन्हें बाद में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलजा के दौरान उसकी मौत हो गई.

Back to top button