सबसे बड़ा खुलासा, नोटबंदी में हुआ है 8 लाख करोड़ का घोटाला

नई दिल्ली: 8 नवम्बर को पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी के मु्द्दे पर सिएम केजरीवाल ने एक बार फिर हल्लाबोल का ऐलान किया है। इस वक्त सिएम केजरीवाल यूपी के बनारस में एक गैर राजनीतिक रैली को संबोधित कर रहे हैं।

बड़ीखबर: नाेटबंदी पर ये बड़ी बात बोल गए पीएम, जनता हो जाएगी नाराज

सबसे बड़ा खुलासा, नोटबंदी में हुआ है 8 लाख करोड़ का घोटाला

यूपी के बनारस में सीएम केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी को निशाने पर लिया है। मोदी को घेरते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘नोटबंदी की आड़ में पीएम मोदी ने 8 लाख करोड़ का घोटाला किया है। उन्होंने किसानों की जिंदगी बर्बाद कर दी। जिस किसान ने देश को अन्न दिया आज वो ही अपनी बेटी की शादी नहीं कर सकता। मोदी जी शादी में 2.5 लाख रुपए देने की बात करते हैं लेकिन ये बिल्कुल झूठ है।’

पीएम मोदी का सबसे बड़ा ऐलान, खुशी से उछल जाएंगे सभी देशवासी

नोटबंदी पर पीएम मोदी पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, आज नोटबंदी की वजह से 84 लोग मारे जा चुके हैं, इनकी मौत का कौन जिम्मेदार है। इन मौत के जिम्मेदार पीएम मोदी ही हैं।’arvinf
केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर 15 लाख रुपए को लेकर तंज कसा। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया जिन्होंने चुनाव के दौरान 15 लाख रुपए का झूठा वादा किया था। अब एक बार फिर उन्होंने जनता के साथ मजाक किया है। 
पार्टी चंदे को लेकर भी उन्होंने केन्द्र सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया कि आज भाजपा का 70 फीसदी चंदा कैश में आता है। क्या पीएम मोदी इस बारे में कुछ कहेंगे।
Back to top button