नीतीश ने सबके सामने रामविलास के साथ की ऐसी हरकत, जिसे देख हर कोई रह गया दंग 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाजीपुर में पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जय नारायण निषाद के श्राद्ध कर्म में भाग लेने पहुंचे थे और वहां रामविलास पासवान भी मौजूद थे। नीतीश कुमार का यहां एकदम अलग अंदाज देखने को मिला, जिसे देखने वाले लोग देखते रह गए।नीतीश ने सबके सामने रामविलास के साथ की ऐसी हरकत, जिसे देख हर कोई रह गया दंग 

दरअसल, हाजीपुर से लौटते हुए सर्किट हाउस में रूके रामविलास पासवान का नीतीश कुमार ने हाथ पकड़ लिया और अपनी ओर खींचने लगे। रामविलास पासवान भी कुछ नहीं समझ सके कि ये क्या कर रहे हैं?  रामविलास दूसरी तरफ निकल रहे थे। लेकिन सीएम ने जबरन उनका हाथ खींचकर अपनी कार में बैठा लिया। नीतीश के इस अंदाज को देख उनके समर्थक वहीं पर जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री कैप्टन जय नारायण निषाद के श्राद्ध कर्म में भाग लेने दोनों नेता, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान हाजीपुर आए थे। दोनों नेताओं का हाजीपुर पहुंचने का समय अलग-अलग था। जब रामविलास को पता चला कि सीएम भी पहुंच रहे हैं, तब रामविलास पासवान सर्किट हाउस में ही सीएम के आने का इंतजार करने लगे।

सीएम नीतीश को यह सूचना मिली कि रामविलास पासवान भी सर्किट हाउस में हैं तो वे खुद सर्किट हाउस पहुंच गए और वहां से निकलने के बाद दोनों एक साथ एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले दोनों चल रहे थे। लेकिन सीएम जैसे ही अपनी गाड़ी के पास पहुंचे अपनी गाड़ी में रामविलास को सम्मानपूर्वक बैठाने के लिए जबरन खींचने लगे और तब तक खींचते रहे, जब तक रामविलास उनकी गाड़ी में नहीं बैठ गए। वहां से दोनों नेता पटना साथ-साथ ही आए।

Back to top button