नीतीश कुमार ने हासिल किया पूर्ण बहुमत, मिला 131 विधायकों का समर्थन

बिहार विधानसभा में जारी गतिरोध के बीच नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल कर लिया है। नीतीश कुमार को 131 वोट मिले हैं। उनके विरोध में 108 वोट पड़े हैं। आपको बता दें कि विधानसभा की शुरूआत होते ही जबरदस्त हंगामा शुरू हो गया था। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया था जिसके जवाब में नीतीश ने कहा था कि वो किसी भी कीमत पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे।

तेजस्वी यादव के सवालों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि सत्ता सेवा के लिए होती है, भोग के लिए नहीं होती। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। वो बाहर भी बोलेंगे और अंदर भी, सबको आइना दिखाएंगे।

नीतीश ने यह भी कहा कि सरकार आगे चलेगी, बिहार की खिदमत करेगी लेकिन भ्रष्टाचार और अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
नीतीश ने कहा कि धर्मनिरपेक्षता को भ्रष्टाचार के लिए प्रयोग नहीं किया जाना चाहिए, हम गलत तरीकों से पैसा कमाने वालों का समर्थन नहीं करते।
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला था। तेजस्वी ने कहा था कि मेरे आत्मविश्वास से नीतीश कुमार डर गए। अगर नीतीश में हिम्मत होती तो वो मुझे बर्खास्त करते। तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की छवि के बारे में पूरा देश जानता है, क्या नीतीश को सुशील मोदी के पास बैठने में शर्म नहीं आई।

तेजस्वी ने कहा कि आप चंपारण यात्रा निकालते हैं और बापू के हत्यारे की गोद में जाकर बैठ जाते हैं। उन्होंने कहा कि योगी और कई बीजेपी नेताओं पर गंभीर मामले दर्ज हैं । क्या नीतीश कुमार उन सबसे इस्तीफे की मांग करेंगे?

Back to top button