नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना रहा था सौतेला पिता, प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला

दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में सौतेला पिता पिछले काफी समय से 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना रहा था। किशोरी गर्भवती  हुई, तो मामले का खुलासा हुआ। मां ने पुलिस से शिकायत की। छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। 
नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना रहा था सौतेला पिता, प्रेग्नेंट हुई तो खुला मामला
आरोपी की पहचान मोनू (28) के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया है। पीड़िता एलबीएस अस्पताल में भर्ती है। पुलिस उसकी काउंसलिंग भी करा रही है।

ये भी पढ़े: 7 साल पहले हुए झगड़े का हत्या से लिया बदला, प्रॉपर्टी डीलर को मारी 7 गोलियां

पुलिस के मुताबिक, सपना (14, बदला नाम) परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती है। इसके परिवार में मां और अन्य सदस्य हैं। सपना के पिता की करीब 10 साल पहले मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद सपना की मां ने मोनू के साथ लिव इन रिलेशन में रहना शुरू कर दिया। कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। सपना की मां को मोनू से दो बच्चे हैं।

पत्नी की गैर मौजूदगी में मोनू जबरन सपना के साथ दुष्कर्म करता था। इस बीच सपना गर्भवती हो गई। उसकी मां को जब पति की करतूत पता चली, तो उसने कल्याणपुरी थाने में मामले की शिकायत की। सपना का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मोनू को दबोच लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। 

 
 
Back to top button