दो बच्चों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, दिन में नहाकर सोए थे रात को मिले मृत

भिवाड़ी। अलवर में भिवाड़ी के एक गांव में दो मासूम भाई-बहनों की मंगलवार को रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस दोनों की मौत को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। परिवार के अनुसार बच्चों दिन में सोए थे और देर शाम को मृत मिले। जानिए क्या है मामला ….दो बच्चों की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत, दिन में नहाकर सोए थे रात को मिले मृत

– पुलिस के अनुसार भिवाड़ी के यूआईटी फेज थर्ड थाना अंतर्गत ग्राम जोडिया मेव में रशीद के 4 साल के बेटे मोहम्मद सैफ (4) व डेढ़ साल की बेटी हिवा को मंगलवार दोपहर में उनकी मां ने नहला-धुलाकर सुलाया था। मां ने शाम को उन्हें उठाने के लिए आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। इस पर मां ने दोनों को जगाया तो वे बेहोशी की हालत में मिले। मां ने घरवालों को बुलाया, उन्होंने देखा तो दोनों मृत थे। इस पर घर के लोग रोने-बिलखने लगे। इसका पता चलते ही गांव में सनसनी फैल गई।

– थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ घर के बाहर जमा हो गई। मामले की सूचना देर शाम यूआईटी थाना पुलिस को मिली। पुलिस वहां पहुंची और दोनों बच्चों के शवों को भिवाड़ी सीएचसी में रखवाया।

ये भी पढ़ें: यूपी में फिल्मो को बढ़ावा देने के लिये योगी सरकार ने उठाया बड़ा ये कदम

पुलिस जुटी जांच में

– पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। प्रथम दृष्टया हत्या मान कर जांच कर रही है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही सारी बात स्पष्ट होगी।

Back to top button