आप भी ट्राई करें दुनिया की सबसे सस्ती एयरलाइंस, मिलेगें ए-क्लास सुविधाएं

अक्सर लोग महंगी टिकट्स खरीदने के बावजूद फलाईट में कम सुविधाएं मिलने की शिकायत करते हैं। मगर आपको बता दें कि सभी फलाईट्स में ऐसा नही होता। एक एयरलाइंस ऐसी भी हैं जिसमे आपको काफी पैसों में बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी। यह एयर लाइंस दुनिया में सबसे ज्यादा सस्ती और किफायती मानी जाती हैं। इस फलाइट में आपको प्रीमीयम के अलावा और भी बहुत सी सहुलते मिलती हैं।अब आप भी ट्राई करें दुनिया की सबसे सस्ती एयरलाइंस, मिलेगें ए-क्लास सुविधाएं

जिस फलाइट के बारे में हम बात कर रहें हैं उसका नाम हैं AirAsia इंडिया। आपको बता दें कि पैसेंजर फैसलिटीज़ और कम्फर्ट के मामले में एयर एशिया का स्टैंडर्ड इंटरनैश्नल का हैं। इस फलाइट में पैसेंजर को केबिन और सीट के अलावा 40 के.जी तक सामान ले जाने की सुविधा भी दी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: सऊदी अरब में लड़कियों के साथ होते हैं ऐसे घिनोने काम, जानकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे

मान लो इससे सस्ती कोई नही-

एयर एशिया द्वारा पूरा ख्याल रखा जाता हैं कि उनके पैसेंजर्स को हर जगह के लिए सबसे सस्ती टिकट मिलें। इस एयरलाईंस के डोमैस्टिक रेट के साथ साथ इंटरनेश्नल रेट में भी काफी कम हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई से क्वालालामपुर की टिकट आपको 4499 में और कोलकता से फुकेट की 7199 में मिल जाएगी।

एयर एशिया फलाइट की सुविधाएं

प्रीमीयम फ्लैटबेड-

इस एयर लाइंस में आपको फ्लैटबेड की सुविधा मिलती हैं। यानि सोते समय आपकी सीट पूरा बैड बन जाएगी और आप बिना किसी दिक्कत के आराम से जा पाएंगे। इसके अलावा आपको प्राईवेसी स्क्रीन, हल्की लाइट, यूनिवर्सल पावर पोर्ट भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: वसुंधरा राजे ने किया बड़ा ऐलान, अब व्यापारियों को भी मिलेगा GST से लाभ

प्रीमीयम रेड लाउंज एक्सेस-

अगर आप क्वालालंपुर जाने की सोच रहें हैं तो आपको यहीं फलाइट लेनी चाहिए क्योंकि इसमे आपको आराम करने के लिए यह खास लाउंज मिलेगा।

Xcite Inflight एंटरटेनमैंट-

आपके मनोरंजन के लिए इस फलाइट में आपको Xcite टैब की सुविधा दी जाती हैं। जिस पर आप अपनी मनपसंद मूवी, टी.वी सीरिज, गेम्ज, मैगजीन समेत सब कुछ देख सकते हैं।

फलाईट चेंज फैसिलटी-

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं पति और पत्नी में पति की उम्र क्योँ होती हैं ज्यादा?

अक्सर फलाईट चेंजिंग में लोगों का काफी समय बरबाद हो जाता हैं। अपने पैसेंजर के समय की कदर करते हुए एयर एशिया अपने पैसेंजर्स को आरिजनल फलाईट डिपार्चर से 2 घंटे पहले तक और नए डेस्टिनेशन के डिपार्चर टाईम से 4 घंटे पहले तक फलाईट चेंज करने की सुविधा देता हैं।

Back to top button