छपाक का भारी विरोध, फिर भी दीपिका को हो गया बहुत बड़ा फायदा

नई दिल्‍ली। दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस में हुए एक प्रोटेस्ट में शामिल होकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहा है। जेएनयू हिंसा का समर्थन कर रहे लोग दीपिका के इस रुख को ‘देशविरोधी’ बता रहे हैं। लोगों से छपाक फिल्म नहीं देखने की अपील की जा रही है।

छपाक

वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे मैसेज भी शेयर किए जा रहे हैं कि भारत दीपिका पादुकोण को सबक सिखाएगा। कुछ ट्विटर यूजर्स ने दीपिका को ‘देशविरोधी’ करार देते हुए उन्हें ब्लॉक और अनफॉलो भी कर दिया है। शुक्रवार को दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होने जा रही है।

Also Read : जेएनयू अध्‍यक्ष आइशी घोष ने अब किया ये बड़ा काम, नकाबपोशों की उड़ जाएगी नींद

बता दें कि दीपिका इसमें एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म की रिलीज से ठीक पहले हुई इस कंट्रोवर्सी से ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका को इसका भारी नुकसान चुकाना पड़ेगा। हालांकि, एक्ट्रेस के मौजूदा ट्विटर फॉलोइंग को देखने पर लगता है कि उन्हें इस कंट्रोवर्सी से फायदा ही हुआ है।

Also Read : जेएनयू में दीपिका पर आया पाकिस्‍तान का बयान, पढकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया एनालिटिक्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट ‘Socialblade’ के मुताबिक, बीते एक हफ्ते में ट्विटर पर दीपिका पादुकोण के फॉलोअर्स बढ़े हैं। यहां तक कि जेएनयू में साइलेंट प्रोटेस्ट में शामिल होने के बाद जितने लोगों ने दीपिका को ब्लॉक या अनफॉलो किया, उससे कहीं ज्यादा एक्ट्रेस को यूजर्स ने फॉलो करना शुरू किया है। मौजूदा समय में एक्ट्रेस के ट्विटर पर 29 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Also Read : जेएनयू गईं दीपिका, निशाने पर आ गए अक्षय कुमार, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

दीपिका पादुकोण के ट्विटर फॉलोअर्स बढ़ने का कारण ये भी है कि #boycottChhapaak #boycottdeepika के बीच सोशल मीडिया का एक हिस्सा एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर आया। फिर #boycottChhapaak #boycottdeepika के काउंटर के रूप में #IStandWithDeepika ट्रेंड करने लगा। वहीं, पूरा बॉलीवुड दीपिका के साथ खड़ा हो गया।

Also Read : क्‍या दीपिका राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हैं? खुद देखिए क्‍या मिला जवाब

दीपिका के समर्थन में पूरा बॉलीवुड भी साथ खड़ा है। इस फेहरिस्त में सबसे पहले डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम शामिल है। उन्होंने दीपिका के सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा कि किसी भी प्रजाति में फीमेल हमेशा से ही ताकतवर थी, है और रहेगी। छपाक का पहला दिन सारे शो। वो सभी लोग जो हिंसा के खिलाफ खड़े हैं उन्हें बुक माई शो पर जाना चाहिए और इन लोगों को दिखा देना चाहिए। एक साइलेंट बयान देने का समय आ गया है जो सबसे ज्यादा मारक साबित होगा।

Also Read : क्‍या आप दीपिका पादुकोण की छपाक देखने जाएंगे? अगर हां, तो पहले ये पढ़ लें

वहीं, सिंगर विशाल डडलानी ने दीपिका का पूरा समर्थन देते हुए उनके इस कदम को साहसी बताया है। उन्होंने लिखा कि दीपिका का ऐसी हिम्मत दिखाने के लिए शुक्रिया, ऐसा काम बॉलीवुड के बहुत से लोग नहीं कर पाते। जो लोग छपाक को डाउन ट्रेंड करने की कोशिश कर रहे हैं, वो पहले ही हार चुके हैं। आपकी घृणा बहादुर महिलाओं को रोक नहीं सकती है। #ChapaakIsABLOCKBUSTER! मेरी बातों को याद रखें और इसे ट्रेंड करें।

Back to top button