क्‍या आप दीपिका पादुकोण की छपाक देखने जाएंगे? अगर हां, तो पहले ये पढ़ लें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच कल यानी मंगलवार रात वो जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने पहुंची थीं। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

दीपिका पादुकोण

मामला यहां तक पहुंच गया कि कई लोगों ने दीपिका की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ट्विटर पर Boycott Chhapaak ट्रेंड करता दिखाई दिया। फिल्म रिलीज से महज दो दिन पहले जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने के कारण सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से Boycott Chhapaak नंबर 1 पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

Also Read : जेएनयू : सबसे बड़ा सबूत, पहले एबीवीपी के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया

कुछ लोगों ने तो दीपिका की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट तक कैंसिल कर दिए हैं और इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दीपिका की ये फिल्म 2 दिन बाद यानी 10 जनवरी को रिलीज होनी है।

Also Read : जेएनयू छात्रा का दावा, डाक्‍टरों ने पहले पूछा- एबीवीपी से हो या लेफ्ट से? फिर इन छात्रों को मिला इलाज

बता दें कि जेएनयू में दो दिन पहले कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की थी। इसमें बड़ी संख्‍या में स्‍टूडेंट घायल हुए थे। इसके खिलाफ जेएनयू स्‍टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी में मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं। जेएनयू में उन्‍होंने छात्रसंघ अध्‍यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की थी।

Also Read : जेएनयू : इस संगठन ने ली हिंसा की पूरी जिम्‍मेदारी, जांच में लगी पुलिस

खबरों के मुताबिक, दीपिका वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसके बाद दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट करके लोगों से अपील की थी कि दीपिका पादुकोण ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है। इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें।

Also Read : जेएनयू : अगर जानना चाहते हैं कौन है ये नकाबपोश लड़की, तो अभी पढ़ें पूरी खबर

अब आप हमें बताएं कि क्‍या आप जेएनयू मुद्दे पर दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हैं या विरोध ? क्‍या आप उनकी फिल्‍म छपाक देखने जाएंगे ?

Back to top button