थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागते दिखे पुलिसवाले, माँ-बहनों के साथ न देखे यह ये वीडियो

राजधानी दिल्ली से हेरान करने वाली खबर सामने आई | किन्‍नरों ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया। किन्‍नरों कहा बोलना है कि पुलिसकर्मी उनसे पैसे की मांग करते हैं। उन्होंने पुलिस पर दो लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है।दिल्‍ली के नरेला पुलिस स्‍टेशन के बाहर मंगलवार को किन्‍नरों ने निर्वस्‍त्र होकर प्रदर्शन किया। मामला वर्चस्‍व की लड़ाई का था। किन्‍नरों की फौज वहीं नहीं रुकी बल्‍कि वो नग्‍न अवस्‍था में ही पुलिस स्‍टेशन के अंदर घुस गए। पुलिसकर्मी नंगेपन के इस खुले नाच से नजरें चुराते नजर आए।

 थाने में हुआ निर्वस्‍त्र प्रदर्शन, शर्म से भागते दिखे पुलिसवाले, माँ-बहनों के साथ न देखे यह ये वीडियो

अभी अभी: इस बड़े अभिनेता की कार एक लॉरी से टकराने से हुई मौत, बॉलीवुड में शोक कि लहर

अभी तक यह बात सामने आई कि किन्‍नरों के दो गुटों के बीच इलाके पर वर्चस्‍व को लेकर हंगामा कर रहे थे। किन्‍नरों ने सड़कों को जाम कर दिया था। आम नागरिकों का सड़क से निकलना दूभर हो गया था।पुलिसकर्मियों ने पहले उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वे नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उन्हें हटाया। इस मामले में पुलिस ने किन्नरों के खिलाफ दंगा भड़काने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है|

पुलिस का कहना है कि किन्नरों का एक गुट अपने विरोधी गुट को अलीपुर जाने से रोकता है। इसको लेकर मंगलवार को दोनों के बीच कुरैनी गांव में कहासुनी भी हुई थी। इसके बाद एक गुट थाने पहुंचकर बवाल मचाने लगा।किन्‍नरों ने भी पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाया। किन्‍नरों ने कहा कि पुलिसकर्मी उनसे पैसे की मांग करते हैं। उन्होंने पुलिस पर दो लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है।मीडिया के कैमरे देख कर भी किन्नरों ने अपना उत्‍पाद बंद नहीं किया। मर्यादाओं की सारी सीमाएं लांघ कर किन्‍नरों ने करीब 1 घंटे तक प्रदर्शन किया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का वादा कर उन्‍हें वहां से हटाया।

अभी-अभी: दीपिका और प्रियंका का किसिंग वीडियो वायरल हुआ, लोगो के उड़े होश

 
Back to top button