ट्रम्प के इस हरकत ने उड़ा दी पीएम मोदी की नींद, पकिस्तान हुआ गदगद

जी हाँ!! अमेरिका के नये राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की 1 अश्लियत ने पीएम मोदी की नींद उड़ा दी है लेकिन इस अश्लियत ने पाकिस्तान को खुशहाल बना दिया है| ट्रम्प के इस हरकत ने उड़ा दी पीएम मोदी की नींद, पकिस्तान हुआ गदगदएक बड़ा खुलासा हुआ है कि डोनाल्‍ड ट्रंप जो अमेरिका के भावी राष्‍ट्रपति बन अब दुनिया पर शासन करेंगे, वह पाकिस्‍तान के कट्टर विरोधी नहीं बल्‍कि उसके समर्थक हैं। दरअसल पाकिस्‍तान मीडिया ने इस बात के सुबूत दिए हैं कि ट्रंप एक पाकिस्‍तानी नागरिक हैं और वहीं उनका जन्‍म हुआ है।

यह भी पढ़ें:- ट्विटर ने किया डबल धमाका : पीएम मोदी को अनफॉलो करने वालों को होना पड़ा शर्मिंदा

ट्रम्प के इस हरकत ने उड़ा दी पीएम मोदी की नींद, पकिस्तान हुआ गदगदयह भी पढ़ें:- पीएम मोदी का वादा, ट्रम्प का साया और पाकिस्तान का ‘बारूदी कांड’.. तबाही…

इससे पहले ट्रंप हमेशा ही पाक को खरी-खरी सुनाते आए हैं और उन्‍होंने मोदी का गुणगान किया है। यही नहीं उन्‍होंने आतंक को खत्‍म करने और मुस्‍लिमों की एंट्री यूएस में बैन करने को भी कई बार कहा है। लेकिन अगर पाक ये दावे सही साबित होते हैं तो पूरा विश्‍व तबाही के लिए तैयार हो जाए।

दरअसल ऐसा कोई समीकरण अभी तक सिद्ध नहीं हुआ है। यह एक तरह का मजाक है जो सोशल मीडिया पर किया गया है जिसे पाकिस्‍तान मीडीया बढ़ा-चढा कर दिखा रहा है। एक फोटो दिखाई गई है जिसमें यह कहा जा रहा है कि यह बच्‍चा और कोई नहीं डोनाल्‍ड ट्रंप हैं। यह उनके बचपन की त्‍स्‍वीर है जब वो पाक में रहते थे।

लेकिन यह पूरा मामला तेजी से फैल रहा है और लोग इसपर चर्चा कर रहे हैं।

Back to top button